मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महिला ने नाबालिग बेटे को खोजने की SP से लगाई गुहार, बेटी और दामाद पर अपहरण का आरोप

By

Published : Jan 27, 2023, 1:05 PM IST

ग्वालियर में पुलिस अधीक्षक की जनसुनवाई में एक बुजुर्ग महिला ने अपने नाबालिग बेटे को खोजने की गुहार लगाई है. महिला का बेटा 16 साल का है और बारहवीं कक्षा का विद्यार्थी है. गोला का मंदिर इलाके में रहने वाली फूल माला देवी ने आरोप लगाया है कि उसके 16 साल के बेटे को उन्हीं का दामाद और लड़की अगवा करके ले गए हैं और उसे अपने कब्जे में कर रखा है.

woman pleaded with SP to find son in gwalior
ग्वालियर में बेटे को खोजने की एसपी से गुहार

ग्वालियर में पुलिस अधीक्षक की जनसुनवाई

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक की जनसुनवाई में एक हैरान कर देने वाला केस आया है. एक महिला ने अपनी बेटी और दामाद पर अपने छोटे बेटे का अपहरण करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसके पति का सितंबर 2021 में देहांत हो चुका है. बड़ा बेटा पुणे में नौकरी करता है, जबकि छोटे बेटे के साथ वह अपने घर रहती है. छोटे बेटे के बोर्ड के एग्जाम आने वाले हैं. इसके ठीक पहले लड़की और दामाद ने उनके नाबालिग बेटे को अगवा कर लिया है. लड़की और दामाद उसके मकान पर कब्जा करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने महिला पर दबाव बनाने के लिए यह कृत्य किया है.

लोगों ने बेटे को दामाद के साथ जाते देखा: पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है, महिला ने दामाद और बेटी पर आरोप लगाया है, मोहल्ले वालों ने भी दामाद के साथ उसके बेटे को जाते हुए देखा है, इसलिए दामाद को पुलिस ने तलब किया है. महिला का यह भी कहना है कि उसका बेटा 8 जनवरी से गायब है, लेकिन गोला का मंदिर पुलिस उसके बारे में कोई छानबीन नहीं कर रही है. इसलिए उसे मजबूरी में पुलिस अधीक्षक कार्यालय आना पड़ा है. पुलिस अधिकारियों ने महिला को उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

गुमशुदा बेटी की सुपुर्दगी के लिए पुलिस मांग रही 25 हजार, मां ने SP से लगाई न्याय की गुहार

महिला का आरोप पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई: इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोती उर रहमान का कहना है कि महिला ने स्पष्ट तौर पर अपने दामाद और बेटी पर बेटे के अपहरण का आरोप लगाया है, साथ ही मोहल्ले के लोगों ने भी महिला के नाबालिग बेटे को दामाद के साथ जाते हुए देखा है. इसलिए इस मामले में महिला की लड़की और दामाद को तलब किया गया है. साथ ही पुलिस ने लड़की और दामाद से कहा है कि यदि महिला का बेटा उनके पास है तो वह उसे सुरक्षित लेकर पुलिस के पास पहुंचे. महिला का कहना है कि पुलिस थाना गोला का मंदिर के कर्मचारी यकीन ही नहीं कर रहे हैं कि लड़की और दामाद उसके बेटे को कब्जे में रखे हुए हैं. पुलिसकर्मियों से उनके दामाद की बात हो चुकी है, लेकिन पुलिस इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है, जिससे उसे तमाम तरह की आशंकाएं उत्पन्न हो रही हैं. बेटे के बोर्ड के इम्तिहान एक महीने बाद हैं, इसलिए उसे अपने बेटे की ज्यादा चिंता हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details