मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागरः नासिक से आया युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या पहुंची 11

By

Published : May 15, 2020, 9:45 PM IST

नासिक से सागर आए युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 11 हो गई है. वहीं प्रशासन ने भी कोरोना को लेकर सख्ती अपना ली है.

bundelkhand medical collage
बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज

सागर। जिले में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. गुरुवार को जहां तीन मरीज एक साथ सामने आए. वहीं देर रात एक और मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. जिसकी पुष्टि शुक्रवार सुबह बीएमसी के डीन जीएस पटेल ने की. युवक सदर निवासी है, जिसे अब कोरोना स्पेशल वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है.

सागर कोरोना अपडेट

शुरूआती पांच मरीजों के ठीक होने के बाद पिछले कुछ दिनों में जिले में अचानक संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ना शुरू हो गया. देखते ही देखते संक्रमितों की संख्या 11 हो गई. जबकि पांच मरीज ठीक हो चुके हैं और एक बीना निवासी की भोपाल में मौत हो गई. जैसे-जैसे अन्य जिलों और प्रदेशों से बाहरी लोगों के आने की तादाद बढ़ी है. वैसे ही नए मामले सामने आने लगे हैं. जिसके बाद बीएमसी ने प्रतिदिन जांचों की संख्या बढ़ा दी है. सदर-केंट क्षेत्र में पांच मरीज मिल चुके हैं. 22 वर्षीय युवक 10 मई को नासिक से लौटा था.

सदर निवासी एक मरीज की देर रात बीएमसी में इलाज के दौरान मौत की अफवाह ने शहर में सनसनी फैला दी. जिसके बाद बीएमसी डीन ने खबर का खंडन करते हुए लोगों से अफवाहों से बचने और मीडिया से भी केवल बीएमसी से जारी खबरों की पुष्टि करने के बाद खबरों के प्रसारित करने और अफवाहों पर नियंत्रण करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details