मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mandsaur Crime News: एक तरफा प्रेम में युवक ने युवती पर की फायरिंग, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 3, 2022, 11:08 PM IST

मंदसौर से फायरिंग का मामला सामने आया है, जहां एक तरफा प्रेम में एक युवक ने युवती पर फायरिंग कर दी. युवक ने पूर्व पार्षद की बेटी पर फायरिंग कर दी है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. mandsaur crime news, mandsaur man fired on girl, one sided love mandsaur

mandsaur man fired on girl
मंदसौर के शख्स ने युवती पर की फायरिंग

मंदसौर।मंदसौर से एक तरफा प्यार का मामला सामने आया है, जहां एक युवती पर गोली चला दी गई है. युवक ने घर में मौजूद एक युवती पर फायरिंग कर दी, लेकिन गनीमत ये रही की वो बाल बाल बच गई. परिजनों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. (mandsaur crime news)

मंदसौर के शख्स ने युवती पर की फायरिंग

एक तरफा प्रेम में युवती पर फायरिंग: शहर के किला क्षेत्र स्थित मर्दा दिन मोहल्ले में सोमवार शाम के समय एक तरफा प्रेम की वजह से युवक ने युवती पर पिस्टल से फायरिंग कर दी. बाइक पर सवार होकर आए युवक ने दो फायर किए, लेकिन गनीमत यह रही कि युवती बाल-बाल बच गई. इस मामले में युवती के परिजनों ने राजस्थान के देवलजी निवासी युवक वसीम लाला पर हमले की आशंका जताई है. त्योहार के दिन घटी इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई है. सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (mandsaur man fired on girl)

Khandwa Crime News एक तरफा प्यार में युवती का गला रेतने वाले क्रिमिनल कोटवार का मिला शव

मामले की जांच में जुटी पुलिस:जिस घर में घटना घटी है वो आरिफ शाह पूर्व पार्षद का है. घटना के समय युवती और उसके परिजन घर में ही मौजूद थे. हमले की आशंका देखकर सभी पिछले कमरे में भाग गए और इसी दौरान युवक ने फायरिंग कर दी. युवक द्वारा की गई फायरिंग दीवार में लगी. बताया जा रहा है कि ये युवक एक तरफा प्रेम में पहले भी युवती पर हमला कर चुका है, और परिजनों ने इस मामले की शिकायत सिटी कोतवाली थाने में भी कर रखी है. (one sided love mandsaur)

ABOUT THE AUTHOR

...view details