मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मंदसौर: मामूली विवाद में वार्ड ब्वाय ने की कैंसर के मरीज की पिटाई

By

Published : May 28, 2019, 11:44 PM IST

मंदसौर के जिला अस्पताल में कैंसर पीड़ित मरीज द्वारा खिड़की खोलने को लेकर एक वार्ड ब्वाय ने उसकी पिटाई कर दी.

कैंसर के मरीज की पिटाई

मंदसौर। आए दिन हंगामे को लेकर सुर्खियों में रहने वाले जिला अस्पताल का एक और मामला सामने आया है. यहां अस्पताल के मेडिकल वार्ड में पदस्थ एक वार्ड ब्वाय ने कैंसर पीड़ित मरीज के साथ मारपीट की. वार्ड ब्वाय ने सिर्फ इस बात पर मरीज की पिटाई कर दी क्योंकि उसने खिड़की खोल दी थी.

कैंसर के मरीज की पिटाई


कैंसर पीड़ित युवक कल रात से ही वार्ड में भर्ती था और सुबह बिजली कटौती के दौरान उसने वार्ड की खिड़की क्या खोली, इसी वजह से ड्यूटी पर मौजूद वार्ड ब्वाय ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं वार्ड ब्वाय ने उसके हाथ में लगी बॉटल की सुई भी निकाल कर फेंक दी. घटना के बाद से ही आरोपी वार्ड ब्वाय भंवर लाल उर्फ गोपी फरार है. पुलिस और अस्पताल प्रबंधन के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Intro:मंदसौर। आए दिन हंगामे को लेकर सुर्खियों में रहने वाले जिला अस्पताल का एक और मामला सामने आया है। यहां अस्पताल के मेडिकल वार्ड में पदस्थ एक वार्ड बाय द्वारा कैंसर पीड़ित मरीज के साथ मारपीट करने की घटना प्रकाश में आई है। कैंसर पीड़ित युवक कल रात से ही वार्ड में भर्ती था और सुबह बिजली कटौती के दौरान उसने वार्ड की खिड़की क्या खोली,ड्यूटी पर मौजूद वार्ड बाय ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं वार्ड बाय ने उसके हाथ में लगी बॉटल की सुई भी निकाल कर फेंक दी। घटना के बाद से ही आरोपी वार्ड बाय भंवर लाल उर्फ गोपी फरार है।जबकि पुलिस और अस्पताल प्रबंधन के अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Body:सोमवार की रात के वक्त शहर के किला क्षेत्र निवासी कैंसर पीड़ित युवक नाजीम खान को परिजनों ने जिला अस्पताल के मेडिकल वार्ड में भर्ती करवाया था ।रात भर इलाज के बाद सुबह बिजली कटौती के दौरान उसे बेचैनी हुई इस कारण से मरीज ने वार्ड की खिड़की खोल दी। ड्यूटी पर मौजूद वार्ड बाय भंवरलाल ने आकर तत्काल खिड़की बंद कर दी और उसके साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। थोड़ी ही देर बाद मरीज ने फिर खिड़की खोलने की कोशिश की तो वार्ड बाय ने आकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसी दौरान दोनों में जमकर विवाद हुआ तो वार्ड बाय ने मरीज के हाथ में लगी बॉटल की निडिल भी निकाल कर फेंक दी ।इस घटना पर मरीज के परिजनों ने आपत्ति उठाई लेकिन वार्ड बाय मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन और सिटी कोतवाली थाने में वार्ड बॉय के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। वहीं अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है ।जिला अस्पताल के सिविल सर्जन ए के मिश्रा ने बताया कि घटना उनकी जानकारी में आई है और उन्होने कार्रवाई के निर्देश भी दे दिए हैं ।
byte 1:नाजिम खान ,मरीज
byte 2 : एके मिश्रा ,सिविल सर्जन ,जिला अस्पताल मंदसौर



विनोद गौड़, रिपोर्टर ,मंदसौर


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details