मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बैतूलः अंतरराष्ट्रीय वृद्ध दिवस पर मच्छरदानी का वितरण

By

Published : Oct 2, 2020, 3:51 AM IST

अंतरराष्ट्रीय वृद्ध जन दिवस पर बैतूल जिले में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए. घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के कान्हेगांव में इस मौके पर बुजुर्गों को मच्छरदानी का वितरण किया गया.

Veteran distributing mosquito nets
मच्छरदानी का वितरण करता वयोवृद्ध

बैतूल।घोड़ाडोंगरी विधानसभा क्षेत्र के कान्हेगांव में अंतराष्ट्रीय वृद्ध जन दिवस पर वयोवृद्ध से मच्छरदानी वितरण कराया गया. चिचोली के एमटीएस पंकज डोंगरे ने वृद्ध जन दिवस को देखते हुए ग्राम के वयोवृद्ध से मच्छरदानी का वितरण करवाया.

वहीं इन बुजुर्गों को सम्मानित किए जाने का विचार वितरण के कर्मचारियों, स्वास्थ्य कर्मचारी डीएस टाटीसार से साझा किया. बुजुर्ग स्वयं मच्छरदानी प्राप्त करने और उनके माध्यम से अन्य हितग्राही को मच्छरदानी दिए जाने से काफी खुश हुए. उनकी खुशी देखकर पूरी वितरण टीम भी खुश हुई.

इस अवसर पर पंकज डोंगरे ने कहा आज के दिन ही नहीं हमेशा ही वरिष्ठजन का मार्गदर्शन और आशीर्वाद आवश्यक होता है. मुझ पर मेरे पिता एसटीडोंगरे और माता का आशीर्वाद और मार्गदर्शन हमेशा से बना है. जो मेरा सौभाग्य है. आज वितरण कार्य के साथ-साथ बुजुर्गों को सम्मान दिया जाना उनके चेहरे पर खुशी देखना, उनका आशीर्वाद लेना एक सुखद और सौभाग्यशाली अवसर रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details