मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देवास जेल प्रहरियों के साथ असामाजिक तत्वों ने की मारपीट, जेल प्रहरियों ने कलेक्टर, एसपी से की कार्रवाई की मांग

By

Published : May 11, 2022, 2:13 PM IST

असामाजिक तत्वों द्वारा जेल प्रहरियों के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने पर जेल प्रहरी एकत्रित होकर कलेक्टर और एसपी से कार्रवाई करने की मांग की है. (Dewas Jail News)

Jail guards
देवास जेल प्रहरियों के साथ मारपीट

देवास।जिला जेल में जेल प्रहरियों के साथ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर जेल प्रहरी कलेक्टर और एसपी के पास पहुंचे और ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की. जिला कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला के मुताबिक प्रहरियों के मामले को संज्ञान में लिया गया है. (Dewas jail guards submitted memorandum ) जिला जेल के जेल प्रहरियों ने एकत्रित होकर कलेक्टर और एसपी के नाम ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के जरिए असामाजिक तत्व और अपराधियों पर कार्रवाई की मांग की गई है. इनका कहना है कि मारपीट के बाद जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. जेल प्रहरियों के साथ कुछ दिन पहले भी मारपीट हुई थी. अब जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं.

न्याय का मिला आश्वासन: असामाजिक तत्वों की रिपोर्ट जेल प्रहरियों ने नाहर दरवाजा थाना क्षेत्र में दर्ज भी करवाई. कोई कार्रवाई नहीं होने से जेल प्रहरियों ने कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला से भेंटकर ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई की मांग की. कलेक्टर चंद्रमौली शुक्ला ने बताया है कि जेल प्रहरियों के मुताबिक जेल के पास असामाजिक तत्वों का अवैध कब्जा है. जांच के आधार पर अगर जेल के समीप अवैध कब्जा निकला तो आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. जेल कर्मचारियों को न्याय दिलाने का भी आश्वासन दिया गया है. (Dewas Jail guards threatened )

ABOUT THE AUTHOR

...view details