MP: 7 साल की बेटी की पीट-पीटकर हत्या, कंधे पर शव लटकाकर ठिकाने लगाने जा रहा था पिता

author img

By

Published : Jun 4, 2023, 10:06 AM IST

Updated : Jun 4, 2023, 11:12 AM IST

father killed 7 year old daughter in indore

इंदौर में पत्नी से विवाद के चलते एक शराबी युवक ने अपनी 7 साल की बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी शव को ठिकाने लगाने जा रहा था. इसी दौरान पड़ोसियों ने उसे देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है.

पुलिस ने किया हत्यारे पिता को गिरफ्तार

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. द्वारकापुरी क्षेत्र में शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपनी ही 7 साल की मासूम बेटी की हत्या कर दी. इस दौरान मासूम चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन बेरहम पिता को उस पर तरस नहीं आया. पीट-पीटकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया. घटना का पता उस समय चला जब आरोपी बच्ची के शव को ठिकाने लगाने जा रहा था. पड़ोसियों ने बच्ची के सिर से खून बहते देखा तो पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी से विवाद में बेटी की हत्या: दरअसल यह दिल दहलाने वाला मामला शहर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि यहां ऋषि पैलेस कॉलोनी में रहने वाले राकेश नामक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से हुए विवाद के बाद अपनी 7 साल की मासूम बेटी की हत्या कर दी. पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरोपी शराब के नशे में था उस दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया. शनिवार शाम हुई इस घटना का पता उस समय चला जब आरोपी पिता स्थानीय उत्कर्ष विहार गार्डन के पास बेटी के शव को कंधे पर लटकाकर ठिकाने लगाने जा रहा था.

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

मानसिक रोगी है हत्यारा पिता: उसी समय आसपास के लोगों ने बच्ची के सिर से खून निकलता देख उसे रोका. आरोपी ने इतनी अधिक शराब पी रखी थी कि वह कुछ भी नहीं बता पा रहा था. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. इधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया है. फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी द्वारकापुरी थाने पहुंचे और आरोपी पिता से कड़ाई से पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि हत्यारे पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वह घर के पास में ही मजदूरी करता है. वहीं, मृतक बच्ची के परिजनों के भी बयान दिए जा रहे हैं.

Last Updated :Jun 4, 2023, 11:12 AM IST
ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.