झारखंड

jharkhand

पलामू में चलते ट्रैक्टर से गिरा युवक, ट्रॉली के पहिये के नीचे दबकर मौत

By

Published : Oct 21, 2022, 11:11 PM IST

पलामू में चलती ट्रैक्टर ट्रॉली से गिरकर एक युवक की मौत हो गई (Young Man Death In Palamu Road Accident). हादसा कर्मा चराई गांव के नाले के पास हुई.

young man death in Palamu road accident
पलामू में चलते ट्रैक्टर से गिरा युवक

पलामू: जिले के छत्तरपुर थाना क्षेत्र में कर्मा चराई गांव में गुरुवार रात हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई(Young Man Death In Palamu Road Accident). दुर्घटना हुटूकदाग पंचायत के कर्मा नाला के पास हुई. हादसे के वक्त ट्रैक्टर से पत्थर लेकर गांव जा रहे ट्रैक्टर की ट्रॉली से युवक नीचे गिर गया और ट्राली के पहियों से दबकर युवक की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-Gang Rape in Deoghar: देवघर में मानवता शर्मसार, मां के सामने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म



मामले की जानकारी पर गांव वालों ने छत्तरपुर पुलिस को जानकारी दी. इसके बाद शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे छत्तरपुर थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिसकर्मियों ने बताया कि शव की पहचान हुटूकदाग पंचायत निवासी रामदयाल सिंह के 19 वर्षीय पुत्र रामू उरांव के रूप में हुई है.


बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर बीती रात पत्थर लोड करके कर्मा चेराएं रोड नाले के पास पहुंचा था तभी अचानक सड़क के गढ्ढा के चलते ड्राइवर ने तेजी से स्टेयरिंग घुमाई, जिसके कारण ट्रॉली में किनारे बैठा रामू उरांव असंतुलित हो गया और नीचे गिर गया. इसके बाद वह ट्रॉली के पहिये के नीचे आ गया और ट्राली उसको को रौंदते हुए गुजर गई. हादसे में रामू की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद रामू के परिजनों का रो-रोककर बुरा हाल था. पुलिस ने मामले में अग्रेतर करवाई करते हुए ट्रैक्टर की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details