झारखंड

jharkhand

अज्ञात युवती की लाश मिलने से गांव में मची सनसनी, पत्थर से कूचकर की गयी है हत्या

By

Published : Feb 21, 2020, 5:17 PM IST

चक्रधरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जतरागुटू टोला के समीप एक अज्ञात युवती का लाश मिली है, जिसकी पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई है, इस मामले के सत्यापन के लिए पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Unknown girl's body found in the village
युवती की हत्या

चाईबासा: जिले के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जतरागुटू टोला के समीप एक अज्ञात युवती का लाश मिली है, जिसकी पत्थर से कूच कर हत्या कर दी गई.

देखें पूरी खबर

कोई भी ग्रामीण नहीं कर पाया पहचान

मामले की जानकारी मिलते ही सत्यापन के लिए चक्रधरपुर थाना सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों से पूछताछ कर मृतक युवती की पहचान कराने का प्रयास शुरू किया लेकिन कोई भी ग्रामीण मृतक युवती की पहचान नहीं कर पाया.

ये भी पढ़ें-बकोरिया कांड को लेकर झारखंड हाई कोर्ट में PIL दायर, केस मैनेज करने में संलिप्त लोगों की भूमिका की जांच की मांग

क्या है पुलिस का कहना

एसडीपीओ ने बताया कि घटनास्थल पर प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि युवती की हत्या पत्थर से सिर पर वार कर किया गया है. दुष्कर्म होने का प्रारंभिक साक्ष्य प्रतीत नही हुआ है. इस संबंध में पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ जानकारी मिल सकेगी. फिलहाल मृतक युवती का शव पोस्टमार्टम के बाद शीतगृह में अगले 72 घंटा के लिए रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details