झारखंड

jharkhand

कोल्हान विश्वविद्यालय के पदाधिकारी मिले कोरोना संक्रमित, पदाधिकारियों को मिला तीन दिन तक वर्क फ्रॉम होम

By

Published : Jan 18, 2021, 10:13 PM IST

कोल्हान विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के एक पदाधिकारी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद प्रशासनिक भवन को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है. प्रशासनिक भवन के सभी पदाधिकारी एवं कर्मचारी इस दौरान अपने घर से ही काम यानी वर्क फ्राम होम करेंगे.

Kolhan University officials found corona infected
कोल्हान विश्वविद्यालय के पदाधिकारी मिले कोरोना संक्रमित

चाईबासा:कोल्हान विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के एक पदाधिकारी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद प्रशासनिक भवन को 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है. प्रशासनिक भवन के सभी पदाधिकारी एवं कर्मचारी इस दौरान अपने घर से ही काम यानी वर्क फ्रॉम होम करेंगे. 21 जनवरी को केयू प्रशासनिक भवन खोला जाएगा. विश्वविद्यालय खोले जाने से पहले प्रशासनिक भवन को पूरी तरह से सेनेटाइज किया जाएगा.

विश्वविद्यालय के प्रवक्ता डॉ. एके झा ने बताया कि सरकारी गाइडलाइन के तहत विश्वविद्यालय में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के मिलने पर विश्वविद्यालय को सील कर दिया गया है. 3 दिनों तक विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन के पदाधिकारी एवं कर्मचारी अपने घरों से ही काम करेंगे. इसमें कुलपति डॉक्टर गंगाधर पांडा, प्रति कुलपति डॉ. अरुण कुमार सिंह, कुलसचिव डॉ. जयंत सिंह, डॉक्टर डॉ. एके झा समेत अन्य पदाधिकारी एवं कर्मचारी घर से काम करेंगे.

ये भी पढ़ें-झारखंड के विश्वविद्यालयों में शिक्षकों की कमी, कैसे सुधरेगी उच्च शिक्षा की स्थिति ?

प्रवक्ता ने कहा कि निरंतर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के तहत कर्मचारियों से बातचीत एवं बैठक होती रहेगी. विश्वविद्यालय का काम निरंतर चलता रहेगा. कोरोना वायरस के कारण कोल्हान विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन को तीसरी बार सील किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details