झारखंड

jharkhand

धान काटने के दौरान पति-पत्नी में हुआ झगड़ा, पति ने हसुआ से रेत दिया पत्नी का गला

By

Published : Nov 1, 2021, 10:30 PM IST

चाईबासा में धान की फसल काटने के दौरान पति ने पत्नी का गला रेत दिया. वारदात के बाद आरोपी पति फरार हो गया.

husband-slit-throat-of-woman-in-paddy-field-in-chaibasa
पति ने धान के खेत में महिला का गला काटा

चाईबासा: धान काटने के दौरान विवाद होने पर पति ने पत्नी की हसुआ से गला रेतकर हत्या कर दी. यह वारदात मंझारी थाना के बड़ा लगड़ा गांव के रायमुलसाई टोला में रविवार शाम करीब चार बजे हुई. हत्या करने के बाद आरोपी पति गोपाल बिरुवा फरार हो गया. पुलिस ने सोमवार सुबह में शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें-लातेहार में शराब के नशे में पति ने कर दिया कांड, पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या

स्थानीय लोगों के अनुसार रविवार को दोनों पति-पत्नी खेत में धान काट रहे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. गुस्से में आकर पति गोपाल बिरुवा ने पत्नी पायल उर्फ नंदनी बिरुवा को हसुआ से गला रेत दिया. इससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

चार माह पहले ही हुई थी शादी

ग्रामीणों ने बताया कि नंदनी बिरुवा का गोपाल बिरुवा के साथ चार माह पहले शादी हुई थी. विवाहिता ओडिशा की रहनेवाली थी. शादी के बाद दोनों जमशेदपुर में रह रहे थे. फिलहाल दोनों धान काटने के लिए 2 सप्ताह पहले गांव आए थे. रविवार को दोनों पति-पत्नी खेत में धान में धान काट रहे थे. इसी दौरान किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया.

दोनों में अक्सर होता था झगड़ा

आरोप है कि इसी बीच गोपाल बिरुवा ने पत्नी के गले पर हसुआ से वार कर दिया. घटना में नंदनी की मौत हो गई. लोगों ने बताया कि दोनों में अक्सर झगड़ा होते रहता था. पुलिस फरार पति को गिरफ्तार करने के लिए जुटी है. थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही आरोपी का गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details