झारखंड

jharkhand

महिला की पत्थर से कूचकर हत्या, हिरासत में आरोपी पति

By

Published : Nov 4, 2020, 3:46 AM IST

चाईबासा में झींकपानी थाना के दलकी हाट के पास झाड़ियों से बरामद महिला के शव का मामला सुलझा लिया गया है. पुलिस ने पति को हत्या के आरोप में हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

husband-arrested-for-killing-wife-in-chaibasa
बरामद शव

चाईबासा: शहर के झींकपानी थाना अंतर्गत दलकी हाट के पास झाड़ियों से मंगलवार को पुलिस ने एक महिला का शव बरामद किया. शव का चेहरा पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया गया है. महिला की पहचान नीमडीह निवासी गुरुवारी बारी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है.

हत्या में इस्तेमाल पत्थर

इसे भी पढ़ें- चाईबासा में डंफर और मैजिक में भिड़ंत, 11 फुटबॉल खिलाड़ी घायल

हिरासत में लेकर आरोपी पति से पूछताछ
झींकपानी के रतंगगोई निवासी उसके पति जुखन बारी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. जुखन मृतका का दूसरा पति है. जुखन से दूसरी शादी के बाद भी वह अपने पिता के घर में रह रही थी, जुखन भी साथ में रहता था. सोमवार को दलकी में हुई फुटबॉल प्रतियोगिता में साग बेचने गई थी. वहां उसका पति भी साथ में देखा गया था. साग बेचने के बाद मृतका और उसके पति ने देसी शराब पी, दोनों नशे में थे. शाम को बाजार से साग बेचकर वह नीमडीह लौट रही थी. इसी दौरान दलकी हाट के पास उसकी पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शव को घसीट कर झाड़ियों में फेंक दिया गया. आशंका जताई जा रही है कि रास्ते में किसी बात पर मृतका और उसके पति के बीच कहासुनी होने पर हत्या कर दी गई. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

घटनास्थल

ABOUT THE AUTHOR

...view details