झारखंड

jharkhand

फांसी लगाकर युवती ने की आत्महत्या, मानसिक रूप से थी विक्षिप्त

By

Published : Feb 24, 2020, 5:44 PM IST

पश्चिम सिंहभूम जिले के मझगांव थाना क्षेत्र के सादोमसाई गांव निवासी 19 वर्षीय एक विक्षिप्त युवती ने रविवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के अनुसार युवती पिछले कई सालों से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी.

girl committed suicide by hanging in chaibasa
युवती का शव

चाईबासा:पश्चिम सिंहभूम जिले के मझगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत आसनपाठ पंचायत के सादोमसाई गांव की एक 19 वर्षीय विक्षिप्त युवती ने रविवार देर रात फांसी लगाकर कर आत्महत्या ली.

जानकारी के अनुसार, सादोमसाई निवासी अनीता महाराणा रविवार रात को खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गई. जिसके बाद सोमवार सुबह लगभग 9 बजे तक नहीं जगने पर परिजनों ने दरवाजा खटखटाया. कमरे के अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो अनीता महाराणा ने दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

और पढ़ें- मोटेरा में नमस्ते ट्रंप : अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा- दुनिया को भारत की कामयाबी पर गर्व

परिजनों ने घटना की जानकारी मझगांव थाना को दी, जिसके बाद थाना प्रभारी अकील अहमद दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल चाईबासा भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि युवती की दिमागी हालात कई सालों से खराब थी. मौके पर एएसआई देवानंद कुमार, एएसआई विजय कुमार द्विवेदी, संजीव कुमार आदि उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details