झारखंड

jharkhand

रिश्ता शर्मसारः चाईबासा में पिता पर बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Oct 28, 2020, 10:52 PM IST

चाईबासा के चक्रधरपुर अनुमंडल क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया. पुलिस को इस मामले की जानकारी मिलने के बाद शक के आधार पर उसके पिता को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है.

father-attempts-to-rape-with-daughter-in-chaibasa
नाबालिग से दुष्कर्म

चाईबासा: जिला के चक्रधरपुर अनुमंडल क्षेत्र में एक 7 साल की नाबालिग आदिवासी मूकबधिर बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने की घटना सामने आई है. दुष्कर्म के शक में बच्ची के पिता को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

जानकारी देते थाना प्रभारी

जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा के अवसर पर गुड़ासाई मैदान में फुटबॉल प्रतियोगिता चल रहा था. इसी दौरान बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया, जिसके बाद बच्ची के पिता ने उसका इलाज उपस्वास्थ केंद्र गुड़ासाई और गांव के एक निजी डॉक्टरों से कराया. धीरे-धीरे पूरे गांव में बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की घटना की खबर फैल गई, जिसके बाद मुखिया ने पुलिस को घटना की सूचना दी. सूचना मिलने के बाद चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार और सोनुवा थाना प्रभारी कुलदीप कुमार दलबल के साथ गांव पहुंचे और बच्ची के पिता से मामले की जानकारी ली. पुलिस ने बच्ची के घर की तलाशी ली, जहां दुष्कर्म की घटना का साक्ष्य बरामद हुआ. इसके अलावा गांव के लोगों ने बताया कि बच्ची का पिता हरसंभव प्रयास कर रहा था कि थाना तक मामला नहीं जाए, इसलिए इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल भी नहीं ले गया.

गांव वालों के मुताबिक फुटबॉल प्रतियोगिता में लगे मेला में बच्ची नृत्य कर रही थी, बच्ची मुखबधिर होने के कारण कुछ भी कह नहीं पा रही है. पुलिस बच्ची से पूरी घटना की जानकारी हासिल करने में जुटी है. शक के आधार पर पिता को हिरासत में ले लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:-पुलिस का क्रूर चेहराः चाईबासा में पुलिस पर दिव्यांग को पीटने का आरोप, थाना प्रभारी का इनकार


बालिका का मेडिकल जांच कराया गया
चक्रधरपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के मुताबिक बच्ची के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, बालिका का मेडिकल जांच कराया गया है, रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details