झारखंड

jharkhand

Murder In Chaibasa: पिता ने कुल्हाड़ी से काटकर पुत्र को उतारा मौत के घाट, पुत्र की हत्या करने के बाद आरोपी पिता फरार

By

Published : Jul 29, 2023, 6:57 PM IST

पश्चिमी सिंहभूम में अपने ही खून ने रिश्ते का कत्ल कर दिया. मां-पिता के झगड़े में बीच-बचाव करने के दौरान पिता ने पुत्र की हत्या कर दी. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है. पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/29-July-2023/jh-wes-01-murder-of-relations-father-killed-his-own-son-in-kadamdiha-goilkera-absconding-image-jh10021_29072023165909_2907f_1690630149_1039.jpg
Father Killed His Son By Cutting Him With Ax

चाईबासा: पश्चिमी सिंहभूम जिले के गोइलकेरा थाना क्षेत्र के कदमडीहा गांव स्थित ईचागुटू टोला में शुक्रवार की रात एक व्यक्ति ने अपने ही जवान बेटे की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी है. घटना के बाद आरोपी मंगता सुरीन फरार हो गया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही गोइलकेरा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इधर, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है.

ये भी पढ़ें-एनजीओ में काम करने वाली युवती का नग्न शव मिला, रेप के बाद हत्या की आशंका

मां को बचाने के चक्कर में पुत्र की गई जानः जानकारी के अनुसार 60 वर्षीय मंगता सुरीन और उसकी पत्नी मुक्ता सुरीन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. मंगता ने पत्नी को मारने के लिए कुल्हाड़ी उठा लिया. इस पर मुक्ता शोर मचाने लगी. शोर सुनकर बेटा तुराम सुरीन दौड़ा आया और मां को बचाने लगा. गुस्से में पिता ने तुराम पर ही कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. पुत्र की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया. सूचना के बाद शनिवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है.

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारीः पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. वहीं युवक की हत्या के बाद पूरे गांव में शोक की लहर है. सुबह मृतक के घर पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. इस दौरान ग्रामीण तरह-तरह की चर्चा कर रहे थे. पुलिस मामले में परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details