झारखंड

jharkhand

Jharkhand Crime News: नशे की हालत में युवक ने की चचेरे भाई की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 24, 2021, 8:08 AM IST

चाईबासा में नशे की हालत में एक युवक ने अपने चचेरे की कुदाल से हत्या (Murder) कर दी. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई.

drunk man killed his cousin brother in chaibasa
आरोपी गिरफ्तार

चाईबासा:पश्चिमी सिंहभूम जिले के गुवा थाना (Gua Police Station)अतर्गत लिपुंगा गांव में चचेरे भाई की हत्या का मामला सामने आया है. आरोप है कि लिपुंगा गांव के रहने वाले आरोपी सोनू चॉपिया ने शराब के नशे में अपने चचेरे भाई टुंगिया उर्फ डोबरो चॉपिया (29) की कुदाल से हत्या (Murder) कर दी. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-चाईबासा में जिप सदस्य के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने हत्यारे को उतारा मौत के घाट

किरीबुरू पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अजीत कुमार कुजूर और गुवा थाना प्रभारी अनील कुमार यादव ने बताया कि मंगलवार को नशे की हालत में 26 वर्षीय सोनू चॉपिया ने कुदाल से चचरे भाई टुंगिया उर्फ डोबरो चॉपिया की हत्‍या कर दी. आरोपी भाई सोनू चॉपिया के दिए गए बयान के साथ-साथ ग्रामीणों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि सोनू चॉपिया शराब पीने के बाद मारपीट करता था. आरोपी ने आपसी रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा भेज दिया.

छोटे-छोटे बच्चे

टुंगिया के दो छोटे बच्चे और पत्नी हैं. किरीबुरू पुलिस अनुमंडल पदाधिकारी अजीत कुमार कुजूर ने कहा कि इंदिरा आवास और सरकार की अन्य कल्याणकारी योजना के तहत पीड़ित परिवार को प्रशासन की ओर से सहयोग दिलाने का प्रयास किया जाएगा. ताकि पीड़ित परिवार को जीवन यापन में मदद मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details