झारखंड

jharkhand

चाईबासा में महिला समूह दुकान की अध्यक्षा के साथ दुष्कर्म का प्रयास, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 20, 2022, 10:44 PM IST

चाईबासा पुलिस ने दुष्कर्म का प्रयास (Rape attempt in Chaibasa) करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. हालांकि, दो आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है.

http://10.10.50.75:6060/reg-lowres/20-October-2022/jh-wes-01-womens-group-public-distribution-system-shop-president-tried-to-rape-one-arrested-two-absconding-image-jh10021_20102022212902_2010f_1666281542_871.jpg
चाईबासा में महिला समूह जन वितरण प्रणाली दुकान की अध्यक्षा के साथ दुष्कर्म का प्रयास

चाईबासा:पुलिस ने कुमारडुंगी प्रखंड क्षेत्र के भोंडा जन वितरण प्रणाली दुकानदार कालीपद यादव को छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास (Rape attempt in Chaibasa) के आरोप में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया है. हालांकि, दो आरोपी अब भी फरार हैं, जिसकी गिरफ्तारी को लेकर कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःचाईबासा के झींकपानी थाना क्षेत्र से मिला युवती का जला हुआ अर्धनग्न शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

कुमारडुंगी थाना में पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि जब से डीलर का दुकान मेरे दुकान के साथ टैग किया गया, तब से भोंडा के पीडीएस दुकानदार कालीपद यादव द्वारा तीस हजार रुपये की मांग की जा रही थी, जिसका साक्ष्य उपलब्ध है. 14 अक्टूबर को कुमारडुंगी जाते समय रास्ता में कालीपद यादव मिले तो धमकी दी. उसी शाम कालीपद के साथ साथ अनूप श्रीवास्तव और लेगेश बिरुवा ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया. लेकिन किसी तरह जान बचा पाई. इस घटना से काफी डरी हुई महसूस कर रही हूं. शीघ्र आरोपियों पर कार्रवाई की जाए.

शिकायत मिलने के बाद थाना प्रभारी ने कालिपद यादव को गिरफ्तार किया है. वहीं, अनूप श्रीवास्तव और लेगेश बिरुवा फरार है. थाना प्रभारी ने बताया कि फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. शीघ्र ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details