झारखंड

jharkhand

सिमडेगा पुलिस को मिली सफलता, लेवी वसूलने वाले दो फरार अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Oct 12, 2020, 12:30 PM IST

सिमडेगा में पुलिस ने दो फरार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों अपराधी पीएलएफआई उग्रवादी के नाम पर लेवी मांगने पहुंचे थे.

two absconding criminals arrested in simdega
दो अपराधी गिरफ्तार

सिमडेगा: जिले के जलडेगा थाना क्षेत्र के कोनमेरला महावीर चौक के पास रंगदारी मांगने आए एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पीटा था. वहीं, मौका पाकर दो अपराधी भागने में सफल थे. मामले की छानबीन के क्रम में पुलिस टीम ने छापेमारी कर दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें-PLFI के नाम पर लेवी वसूलने आए एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की धुनाई

फरार आरोपी गिरफ्तार
रविवार को जलडेगा थाना क्षेत्र के कोनमेरला महावीर चौक के समीप रंगदारी मांगने आए एक अपराधी को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया था. जबकि दो अन्य अपराधी मोटरसाइकिल से कोलेबिरा की ओर भागने में सफल रहे थे. अपराधी पीएलएफआई उग्रवादी के नाम पर लेवी मांगने पहुंचे थे. ग्रामीणों ने पकड़े गए अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया था. गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर सिमडेगा पुलिस अधीक्षक डॉ शम्स तबरेज के निर्देशानुसार गठित टीम ने महाबुआंग, बानो और केतुंगा के क्षेत्रों में छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने कहा कि सिमडेगा पुलिस इस तरह की आपराधिक गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details