झारखंड

jharkhand

सिमडेगा में तीन नक्सली गिरफ्तार, हथियार और गोली बरामद

By

Published : Dec 11, 2020, 5:27 PM IST

Three Naxalites arrested in Simdega
नक्सली गिरफ्तार ()

सिमडेगा में नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिले के बानो थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापेमारी कर तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सलियों के पास से पुलिस को हथियार और गोली बरामद हुआ है.

सिमडेगा: जिले में बानो थाना क्षेत्र के कनरंवा जंगल से पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर पीएलएफआई के एरिया कमांडर सैमुअल कंडुलना उर्फ सामु दस्ते के तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सलियों के पास से पुलिस को हथियार और गोली बरामद हुआ है.



पुलिस अधीक्षक डॉ. शम्स तबरेज ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बानो के कनरंवा के घने जंगलों में विशेष छापेमारी अभियान चलाया गया, छापेमारी के दौरान पीएलएफआई एरिया कमांडर सैमुअल कंडुलना दस्ते के तीन सक्रिय सदस्य नित्मोन कोंगाडी उर्फ मोटा, विल्सन कंडुलना और मुकुल समद को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, पुलिस को उनके पास से एक देशी लोडेड कट्टा, 0.315 बोर के छह जिंदा गोली, एक स्मार्ट फोन, दो कीपैड फोन और एक काले रंग की सीबी जेड बाइक बरामद हुआ है.

इसे भी पढे़ं: सिमडेगा में टेंपो पलटने से पांच लोग घायल, तीन की हालत गंभीर

एसपी ने बताया कि नित्मोन पर पूर्व से बानो और जलडेगा थाने में केस दर्ज है, वह फरार चल रहा था. पुलिस कप्तान ने बताया कि छापेमारी दल में शामिल पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details