झारखंड

jharkhand

Simdega News: सड़क दुर्घटना में शिक्षक की मौत, परिवार में पसरा मातम

By

Published : May 7, 2023, 12:58 PM IST

Updated : May 7, 2023, 4:27 PM IST

सिमडेगा के शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इससे शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गई. शिक्षक कांग्रेस कार्यकर्ता सागर केरकेट्टा की बहन थी.

Simdega Road Accident
शिक्षिका की मौत के बाद विधायक ने बंधाया ढांढस

देखें वीडियो

सिमडेगा:ड्यूटी जा रही शिक्षक रेशमा बा की सड़क दुर्घटना में रविवार को मौत हो गई. वो जोराम स्कूल में कार्यरत थी. सिमडेगा के ठाकुरटोली से जोराम स्कूल जा रही थी. इसी क्रम में ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के बाड़ा पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात कार ने उसे पीछे से धक्का मार दिया. घायल अवस्था में रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

घटना के बाद शोक की लहर:इधर घटना के बाद शिक्षा जगत में शोक की लहर है. बताया गया कि शिक्षक कांग्रेस कार्यकर्ता सागर केरकेट्टा की बहन थी. जिला परिषद सदस्य जोसिमा खाखा ने भी शिक्षक के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने दिवंगत शिक्षक रेशमा बा की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्राथना की है.

सदर अस्पताल पहुंचे विधायक:इधर घटना की जानकारी मिलने पर सिमडेगा विधायक भूषण बाड़ा, कोलेबिरा विधायक विक्सल कोंगाड़ी, एसडीईओ बादल राज, शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रेम शर्मा सहित कई लोग सदर अस्पताल पहुंचे. साथ ही परिजनों को ढांढस बंधाते हुए हर संभव सहयोग का भरोसा दिया. दोनों विधायकों ने कहा कि इस दुःख की घड़ी में वे दिवंगत परिजनों के साथ खड़े है. विधायकों ने शिक्षक के शव का जल्द पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपने का निर्देश दिया. विधायक के सदर अस्पताल पहुंचते ही शिक्षक रेशमा बा की मां विधायक भूषण बाड़ा से लिपट गई. जोर जोर से बिलख कर रोने लगी. विधायक ने काफी समझाते बुझाते हुए शांत कराया. विधायक ने कहा कि इस दुख की घड़ी में वे उनके साथ है. वे अपने स्तर से हर संभव मदद करेंगे.

Last Updated : May 7, 2023, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details