झारखंड

jharkhand

सिमडेगा: हथियार के बल पर स्क्रैप लदी ट्रक लुटने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Sep 28, 2022, 11:04 PM IST

robbers arrested in Simdega

सिमडेगा में स्क्रैप लदी ट्रक लूटने वाले तीन लुटेरे गिरफ्तार (Scrap laden truck robbers arrested) कर लिए गए हैं. साथ ही सिमडेगा पुलिस ने लूट की ट्रक और स्क्रैप भी बरामद कर लिया है.

सिमडेगा: जिला के बानो थाना क्षेत्र में पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है (Robbers arrested in Simdega). गिरफ्तार तीनों लुटेरों पर स्क्रैप लदी ट्रक लूटने का आरोप है (Scrap laden truck robbers arrested). लूट की ट्रक बिहार से और स्क्रैप झारग्राम से बरामद की गयी है. जानकारी के अनुसार बानो थाना क्षेत्र के सोदे स्थित कोलेबिरा मनोहरपुर मुख्य सड़क पर कोयल लाईन होटल के पास एक बारह चक्का ट्रक (OD 14F- 7860) में लदे 24 टन लोहे का स्क्रैप प्लेट अज्ञात अपराधकर्मियों ने हथियार के बल पर लूट लिया था. घटना के दूसरे दिन ट्रक ड्राईवर निसार अहमद ने मामला दर्ज करवाया.

इसे भी पढ़ें:रांची में बहनोई के साथ मिलकर साली कर रही थी ये कारोबार, दोनों पहुंच गए हवालात

टीम ने की त्वरित कार्रवाई: मामला दर्ज होने के बाद सिमडेगा पुलिस अधीक्षक सौरभ ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सिमडेगी डेविड ए डोडराय के नेतृत्व में एक टीम बनाई. मामले की गंभीरता को देखते हुए टीम में शामिल थाना प्रभारी बानो एवं अन्य पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों ने कड़ी मेहनत की. पूरे मामले में पुलिस ने अपने आसूचना तंत्र एवं तकनिकी अनुसंधान के जरीये बहुत ही कम समय में इस कांड का उदभेद्न कर लिया.

अन्य आरोपियों की तलाश जारी: साथ ही घटना में लूटे गए ट्रक को बिहार के नवादा जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से बरामद किया गया. जबकि ट्रक पर लदे 24 टन लोहे का स्क्रैप प्लेट पश्चिम बंगाल के जमशेदपुर कोलकाता राष्ट्रीय राजमार्ग 6 के झारग्राम थाना क्षेत्र से स्थानीय पुलिस की मदद से बरामद किया गया. पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले शातिर अपराधकर्मियों में अफरोज अंसारी, हसन अंसारी और किताबुल खान को गिरफ्तार किया है. घटना के शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है,

ABOUT THE AUTHOR

...view details