झारखंड

jharkhand

सिमडेगा में मुख्यमंत्री खतियानी जोहार यात्रा, सोमवार को सीएम हेमंत सोरेन होंगे शामिल

By

Published : Jan 22, 2023, 2:19 PM IST

Updated : Jan 22, 2023, 9:02 PM IST

सिमडेगा में मुख्यमंत्री खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम की तैयारी जोरों से चल रही है. सोमवार को अल्बर्ट एक्का स्टेडियम से सीएम हेमंत सोरेन जिला की जनता को करोड़ों की सौगात देंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की जा रही (CM Hemant Soren will visit to Simdega) है.

Preparation of Mukhyamantri Khatiyani Johar Yatra Program in Simdega
सिमडेगा में मुख्यमंत्री खतियानी जोहर यात्रा कार्यक्रम की तैयारी

देखें वीडियो

सिमडेगाः सोमवार को सीएम हेमंत सोरेन का सिमडेगा दौरा हो रहा है. वो सिमडेगा में मुख्यमंत्री खतियानी जोहार यात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसको लेकर खतियानी जोहर यात्रा कार्यक्रम की तैयारी अंतिम चरण में है. प्रशासनिक और पार्टी स्तर पर सीएम के आगमन को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. इस कार्यक्रम के जरिए सीएम जिलावासियों को करोड़ों की योजनाओं की सौगात देंगे, साथ ही परिसंपत्तियों का वितरण भी करेंगे.

इसे भी पढ़ें- खतियानी जोहार यात्रा के तहत सीएम हेमंत सोरेन 23 जनवरी को पहुंचेंगे सिमडेगा, तैयारियों में जुटा जिला प्रशासन

सूबे के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा सोमवार 23 जनवरी को सिमडेगा के अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में आयोजित होगी. जिसमें मुख्यमंत्री सरकार के उद्देश्यों से सिमडेगा की जनता को अवगत कराएंगे. इस दौरान सीएम करोड़ों रुपए की परिसंपत्ति का वितरण करने के साथ ही कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करेंगे. इसके साथ ही लोगों को संबोधित भी करेंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की जा रही है.

सोमवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हवाई मार्ग से सर्वप्रथम स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में तैयार हेलीपैड पर उतरेंगे. जिसके बाद वो सड़क मार्ग से अल्बर्ट एक्का स्टेडियम के मुख्य कार्यक्रम स्थल में पहुंचेंगे. यहां पर वो हजारों की संख्या में मौजूद जिलावासियों को संबोधित करेंगे साथ ही सरकार की योजनाओं से उनको अवगत कराएंगे. सीएम हेमंत सोरेन के आगमन को लेकर जहां एक ओर सिमडेगा शहर पार्टी के झंडों और बड़े-बड़े बैनर पोस्टर से सज चुके हैं. वहीं दूसरी ओर प्रशासनिक स्तर पर भी तैयारी पूरी कर ली गई है.

मुख्यमंत्री के आगमन से एक दिन पूर्व एसडीएम महेंद्र कुमार द्वारा जिला अधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से अल्बर्ट एक्का स्टेडियम में बैठक कर कई दिशा निर्देश दिए गए. मुख्यमंत्री के आगमन और कार्यक्रम के दौरान विधि व्यवस्था सुदृढ़ रहे, इसे लेकर प्रत्येक दंडाधिकारी के साथ पुलिस पदाधिकारियों की संयुक्त रूप से प्रतिनियुक्ति की गई है. जिससे कार्यक्रम के दौरान भीड़ को सही तरीके से व्यवस्थित रखा जा सके और संभाला जा सके.

Last Updated : Jan 22, 2023, 9:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details