झारखंड

jharkhand

सिमडेगा पुलिस को मिली सफलता, मानव तस्कर के चंगुल से नाबालिग को कराया मुक्त

By

Published : Nov 12, 2020, 4:35 PM IST

Updated : Nov 12, 2020, 4:53 PM IST

सिमडेगा के बानो में पुलिस ने एक बच्ची को रेस्क्यू कर तस्कर से बचाया है. तस्कर बच्ची को लेकर यूपी जा रहा था. इस बीच गुप्त सूचना पर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

Police rescued a minor girl in simdega
पुलिस ने नाबालिग को कराया मुक्त

सिमडेगा: बानो पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने बानो के भिखराटोली से एक बच्ची को रेस्क्यू कर तस्करों से बचाया है. बच्ची को लेकर यूपी के इलाहाबाद ले जा रहे तस्करी के आरोपी राकेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-बंधु तिर्की ने शिक्षा विभाग के सचिव को लिखा पत्र, दिए कई सुझाव

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ओडिशा के हाथीबारी से जलडेगा, बानो के रास्ते बच्ची को लेकर अभियुक्त राकेश कुमार यूपी के इलाहाबाद जा रहा था. बानो पुलिस को इसकी गुप्त सूचना मिली थी. इस पर बानो थाना प्रभारी प्रभात कुमार ने सिविल यूनिफॉर्म में पीएसआई अभय मिंज और पीएसआई रमेश यादव की टीम बनाई. इस दौरान भिखराटोली में पुलिस ने तस्कर राकेश को पकड़ लिया और बच्ची को इसके चंगुल से मुक्त कराया. पुलिस सभी को लेकर थाने पहुंची. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस केस दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई में जुटी है.

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त इलाहाबाद का रहने वाला है. ये उस बच्ची को नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपने साथ लेकर जा रहा था. पुलिस इससे पूछताछ कर रही है. मामले में और लोगों की भी संलिप्ता प्रकाश में आ सकती है. पूरे मामले में एसपी डाॅ शम्स तबरेज ने कहा कि मामले के दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा.

Last Updated : Nov 12, 2020, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details