झारखंड

jharkhand

फायरिंग कर दहशत फैलाने आए एक अपराधी को ग्रामीणों ने पकड़ा, हथियार और कारतूस भी बरामद

By

Published : Jul 29, 2020, 7:21 AM IST

सिमडेगा में मंगलवार को अपराधियों ने बीती रात फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास किया. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दल-बल के साथ गांव पहुंचे और अपराधी को अपने कब्जे में ले लिया. उसके पास से हथियार और कारतूस भी बरामद किया गया है.

police arrested one criminal
केरसई थाना

सिमडेगा: जिले के केरसई थाना क्षेत्र के टैंसेर नवाटोली में अपराधियों ने बीती रात फायरिंग कर दहशत फैलाने का प्रयास किया. अचानक हुई फायरिंग से लोगों में दहशत का माहौल बन गया. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दल-बल के साथ गांव पहुंचे और अपराधी को अपने कब्जे में ले लिया. उसके पास से हथियार और कारतूस भी बरामद किया गया है.

इस बारे में थाना प्रभारी बालमुकुंद मिश्र ने बताया कि बीती रात ओडिशा निवासी अजीत मिंज और टैंसेर पूर्वी के बारहाडेमा निवासी सिमोन केरकेट्टा OD1SJ-7273 नंबर की एक मोटरसाइकिल से टैंसेर नवाटोली गांव पहुंच ग्रामीणों के बीच फायरिंग कर दी. इसी दौरान कुछ ग्रामीणों ने साहस का परिचय देते हुए एक अपराधी को दबोचा लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

ये भी पढ़ें-झारखंड में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या, अब तक 9,563 लोग संक्रमित, 94 की मौत

वहीं, दूसरा अपराधी अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी ने दल-बल के साथ गांव पहुंचकर अपराधी को अपने कब्जे में ले लिया. अपराधी के पास से पिस्टल का एक मैगजीन और 5 राउंड जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. पकड़ाए गए अपराधी अजीत मिंज को जेल भेज दिया गया. इसके साथ ही फरार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details