झारखंड

jharkhand

सिमडेगा: जहरीली शराब पिलाकर पड़ोसी की हत्या, जमीन विवाद का मामला

By

Published : Oct 27, 2020, 12:06 PM IST

सिमडेगा जिले में जहरीली शराब पिलाकर एक व्यक्ति ने पड़ोसी की हत्या कर दी. जमीन के विवाद में वारदात को अंजाम दिए जाने की बात कही जा रही है.

one person died due to drinking poisonous liquor
जहरीला शराब पिलाकर व्यक्ति की मौत

सिमडेगा:जिले के भेड़ीकूदर गांव में एक व्यक्ति ने जमीन के विवाद में जहरीली शराब पिलाकर पड़ोसी सुरेश नायक की जान ले ली. मृतक के पिता ने पड़ोसी अशोक नायक पर अपने बेटे की हत्या करने करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अशोक नायक के पिता से बीते 2 वर्षों से उनका जमीन का विवाद चल रहा है. आरोप है कि इसी कारण अशोक ने जहरीली शराब पिलाकर उनके बेटे को मार डाला.


पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट
जिले के सदर थाना क्षेत्र के भेड़ीकूदर गांव में जहरीली शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक के परिजनों की ओर से हत्या का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है. घटना के संदर्भ में सदर थाना प्रभारी ने बताया कि भेड़ीकूदर गांव निवासी अशोक नायक और सुरेश नायक शराब पीने के लिए गए हुए थे. लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी सुरेश नायक घर नहीं लौटा, तो परिजन सुरेश नायक को ढूंढ़ने लगे. काफी खोजबीन के बाद उन्हें पता चला कि सुरेश नायक की मौत हो चुकी है. जिसके बाद मृतक के पिता सेवक नायक ने सदर थाना में जाकर अशोक नायक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है.

इसे भी पढे़ं-धनबाद स्टेशन के बरमसिया आउटर पर मालगाड़ी के दो इंजन बेपटरी, कोई हताहत नहीं


दो वर्षों से चल रहा था जमीन का विवाद
आवेदन में मृतक के पिता ने बताया कि अशोक के पिता कृष्णा से बीते 2 वर्षों से उन लोगों का जमीन के लिए विवाद चल रहा था. जिसे लेकर उन लोगों के बीच काफी तनाव था. इसी कारण अशोक ने उनके बेटे सुरेश नायक को जहरीली शराब पिलाकर मार दिया गया. पुलिस ने आवेदन के आलोक में शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं घटना की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details