झारखंड

jharkhand

सिमडेगा: कार-ऑटो की टक्कर में पति की मौत, पत्नी गंभीर

By

Published : Aug 4, 2020, 1:44 PM IST

सिमडेगा में आए दिन सड़क दुर्घटनाओं में लोगों की जान जा रही है. मंगलवार को राउरकेला-सिमडेगा मुख्य मार्ग पर ऑटो और कार के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.

one died in raod accident at simdega
one died in raod accident at simdega

सिमडेगा: जिले में इन दिनों लगातार सड़क दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं. ताजा मामला राउरकेला-सिमडेगा मुख्य मार्ग का है. जहां ठेठईटांगर थाना क्षेत्र के टुकुपानी के पास ऑटो और कार की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं उसकी पत्नी और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए.

दुर्घटनाग्रस्त ऑटो

जानकारी के अनुसार मृतक का नाम समसोन बडिंग था, जो जिले के जलडेगा का निवासी था. स्थानीय लोगों ने बताया कि ऑटो चालक सिमडेगा से राशन का सामान लेकर जा रहा था. इसी बीच सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण ऑटो को नियंत्रित करने के लिए चालक ने ब्रेक लगाई, ब्रेक लगाते ही ऑटो के पीछे से आ रही एक लाल रंग की कार ने ऑटो को टक्कर मार दी. जिसके बाद अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गई. जिससे चालक लंबोई गुटबहार निवासी समसोन बडिंग दब गया और ज्यादा खूल बहने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

दुर्घटनाग्रस्त कार

इसे भी पढ़ें- सीरम इंस्टीट्यूट के टीके को दूसरे व तीसरे चरण के मानव परीक्षण को मंजूरी

वहीं इस सड़क हादसे में समसोन बडिंग की पत्नी मिलीदानी बडिंग और मोयलेन बडिंग को हल्की चोटें आई हैं. घटना के बाद से पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं शव को ऑटो में रखे तिरपाल से बारिश की वजह से ढक दिया गया है. बताया जा रहा है गाड़ी भट्टीटोली की है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है.

घटनास्थल पर मौजूद लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details