झारखंड

jharkhand

सिमडेगा: PLFI के नाम पर रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, 60 हजार की थी मांग

By

Published : Nov 2, 2020, 11:38 AM IST

सिमडेगा पुलिस ने पीएलएफआई के नाम पर रंगदारी मांगने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने फोन कर 60,000 रुपये रंगदारी की मांग की थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को रंगे हाथ धर दबोचा.

one criminal arrested for extortion in simdega
आरोपी गिरफ्तार

सिमडेगा: पुलिस लगातार अपराधियों पर अपना शिकंजा कस रही है. इसी क्रम में पुलिस ने पीएलएफआई के नाम पर रंगदारी मांगने के एक आरोपी रोहित चीक बड़ाईक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी ने एनआरईपी के एक संवेदक से फोन कर 60,000 रुपये रंगदारी की मांग की थी. जिसकी सूचना के आलोक में पुलिस ने कार्रवाई की.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़े-भाजपा ने की बेरमो क्षेत्र में मतदाताओं को डराए जाने की शिकायत, चुनाव आयोग से बाहर के लोगों को वापस भेजने की मांग

रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस लगातार अपना शिकंजा कस्ती जा रही है ताकि समाज और क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनी रहे. इसी क्रम में पुलिस ने पीएलएफआई के नाम पर रंगदारी मांगने के एक आरोपी को गिरफ्तार किया. एसपी डाॅ. शम्स तबरेज ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी एनआरईपी के अंतर्गत पथ निर्माण करा रहे एक ठेकेदार से फोन कर पीएलएफआई के नाम पर 60 हजार रुपये की रंगदारी मांगी थी, जिसके बाद थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और पुलिस ने सुबह पैसे देने की जगह पहले से घात लगाकर बैठी रही और रंगदारी लेने आए अपराधी को रंगेहाथ दबोच लिया. गिरफ्तार अपराधी ने अपना नाम रोहित चीक बड़ाईक बताया है. गिरफ्तार अपराधी रोहित पूर्व में भी गुमला के पालकोट में रंगदारी कांड में जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details