झारखंड

jharkhand

गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 18, 2019, 8:08 AM IST

सिमडेगा में बेलगाम अपराधियों ने एक गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या कर दी. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला की गला रेतकर हत्या

सिमडेगा: कोलेबिरा थाना क्षेत्र के भंवर पहाड़ गांव में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. घर में अकेली रह रही 35 वर्षीय गर्भवती महिला की अज्ञात अपराधियों ने निर्मम हत्या कर दी. मामले की जानकारी मिलते ही इलाके में मातम पसर गया. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

जानकारी के अनुसार, किस्मती देवी 16 मई की रात घर पर अकेली थी. उनके पति मोतीलाल सिंह अपने बच्चों के साथ शादी समारोह में गए हुए थे. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने महिला को अकेला पाकर घर से बाहर बुलाया और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी. हत्या से पूर्व उनके सिर पर गहरा वार भी किया गया था.

बताया जा रहा कि किस्मती देवी छह माह की गर्भवती थी, इससे पूर्व उसके तीन बच्चे हैं. घटना की जानकारी मिलने पर कोलेबिरा थानाप्रभारी रविशंकर सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल हत्या के कारणों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Intro:गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या, कोलेबिरा की घटना

सिमडेगा: कोलेबिरा थाना क्षेत्र के भंवर पहाड़ गांव में 35 वर्षीय गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। मृतक महिला किस्मती देवी 16 मई की रात घर पर अकेली थी। उनके पति मोतीलाल सिंह अपने बच्चों के साथ पालकोट शादी समारोह में गए हुए थे। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों रात्रि में महिला को अकेला पाकर घर से बाहर बुलाया और उसकी नृशंस गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या से पूर्व उनके सिर पर गहरा वार भी किया गया था।

किस्मती देवी छह माह की गर्भवती थी, इससे पूर्व उसके तीन बच्चे थे। अचानक पत्नी की हुई नृशंस हत्या से पति का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी मिलने पर कोलेबिरा थानाप्रभारी रविशंकर सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा सदर अस्पताल भेज दिया है। हालांकि हत्या के कारणों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।Body:NoConclusion:No

ABOUT THE AUTHOR

...view details