झारखंड

jharkhand

सिमडेगा में 'मां की डांट' से नाराज होकर नाबालिग ने दी जान, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 2, 2020, 2:13 AM IST

सिमडेगा के कोलेबिरा थाना क्षेत्र में मां की डांट से नाराज होकर एक नाबालिग लड़की ने फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी. पुलिस प्रशासन ने युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर सिमडेगा भेज दिया. नाबालिग कोलेबिरा कन्या मध्य विद्यालय की छात्रा थी.

minor girl suicide in simdega, सिमडेगा में बच्ची ने की आत्महत्या
परिजन

सिमडेगा: जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्लॉक कॉलोनी बानपुर रोड में रहने वाली नाबालिग सुजीता मिंज को किसी काम के लिए उसकी मां ने डांंट लगाया. जिसके बाद उसकी मां पानी भरने चली गई. सुजीता की मां जब पानी भरकर वापस आई तो उसने देखा की उसकी बेटी साड़ी का फंदा बनाकर उससे झुल रही है. बेटी को इस तरह देखकर वो कुछ पल के लिए स्तब्ध हो गयी.

फंदा

और पढ़ें- रिम्स में फिर दिखी डॉक्टरों की लापरवाही, परिजनों ने लगाया मरीज को इंजेक्शन

महिला के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर उनके पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. इधर, कोलेबिरा पुलिस की देखरेख में शव को फंदे से उतारा गया. अंचल अधिकारी कोलेबिरा प्रताप मिंज और कोलेबिरा मुखिया आलोमनी बागे के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस प्रशासन ने नाबालिग के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर सिमडेगा भेज दिया. बता दें कि नाबालिग कोलेबिरा कन्या मध्य विद्यालय की छात्रा थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details