झारखंड

jharkhand

Love Story Simdega: सिमडेगा में युवक ने व्हाट्सएप पर लिखा-सॉरी पापा, गायब लड़की संग पेड़ पर लटका मिला शव

By

Published : Jan 9, 2022, 10:48 AM IST

Updated : Jan 9, 2022, 11:14 AM IST

घर से गायब एक लड़की का शव एक लड़के के साथ पेड़ पर लटका मिला. इससे पहले लड़के ने पिता को सॉरी लिखकर व्हाट्सएप किया था. अब घटना को लेकर तरह-तरह की अटकल लगाई जा रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की गई है.

Love Story Simdega
प्रेम प्रसंग में आत्महत्या

सिमडेगा: कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत नवाटोली पंचायत के गोन्दलटोली गांव में एक आम के पेड़ से युवक-युवती का शव लटका मिला. इसकी जानकारी जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई. इसके बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गई. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. बाद में ग्रामीणों और नवाटोली मुखिया ने कोलेबिरा पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची कोलेबिरा पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा भेज दिया. पुलिस ने आसपास लोगों से पूछताछ की है.

ये भी पढ़ें-पलामू में छोटे भाई की हैवानियत से इंसानियत शर्मसार, पिता के पैसे को लेकर ऐसे की हत्या पेट से बाहर निकल आया भाई का हाथ

लड़के ने क्यों कहा सॉरी

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलेबिरा प्रखंड के नवाटोली पंचायत के गोन्दलटोली ग्राम निवासी महेश्वर सिंह का बेटा राहुल कुमार सिंह, जवाहर नवोदय विद्यालय कोलेबिरा से आईएससी की पढ़ाई खत्म कर सिमडेगा कॉलेज सिमडेगा में हिस्ट्री ऑनर्स पार्ट वन में पढ़ाई कर रहा था. शनिवार शाम वह अपने घर गोन्दलटोली पहुंचा और केक लाने के बहाने घर से निकल गया. शनिवार रात 11:58 अपने पिता को व्हाट्सएप पर सॉरी पापा लिख कर मैसेज किया. इसके बाद उसका पता नहीं चला.


लापता थी लड़की

इधर, पास के ही एक गांव में रहने वाली व्यक्ति की पुत्री सविता कुमारी एसएस प्लस टू हाई स्कूल कोलेबिरा की छात्रा थी, वो 3 जनवरी से घर से गायब थी. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन की गई पर वो नहीं मिली. इधर सुबह गोंदलटोली स्थित आम के पेड़ पर दोनों का शव लटका हुआ मिला. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की गई है. इसी के साथ सिमडेगा में एक प्रेम कहानी का अंत हो गया.

Last Updated :Jan 9, 2022, 11:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details