झारखंड

jharkhand

Crime News Simdega: सिमडेगा में दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, तीन नाबालिग लड़के निरुद्ध

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 12, 2023, 9:57 PM IST

सिमडेगा में दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. नाबालिग लड़कियों ने सदर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने गैंगरेप मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और तीन नाबालिगों को निरुद्ध किया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/12-September-2023/jh-sim-01-gang-rape-with-two-minor-girls-vis-jh10018_12092023184620_1209f_1694524580_1019.jpg
Gang Rape With Two Minor Girls In Simdega

सिमडेगा:जिले के सदर थाना क्षेत्र में दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. शिकायत मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है और गैंगरेप में शामिल तीन नाबालिगों को निरुद्ध किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम आफताब आलम है. वहीं घटना में शामिल अन्य युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-Crime News Simdega: प्रोफेसर ने लूटी अपनी ममेरी बहन की अस्मत, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

10 सितंबर को दोनों नाबालिग लड़कियों के साथ हुआ था गैंगरेपः पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 10 सितंबर रविवार की रात्रि दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था. मामले में दोनों नाबालिग लड़कियों ने मंगलवार को सदर थाना में आवेदन देकर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है. दोनों नाबालिग लड़कियों के आवेदन पर सिमडेगा थाना कांड संख्या- 117/23 दिनांक- 12.9.23 धारा 363, 376डी, 34 आईपीसी और 4/6/8/12 पॉस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारीः इसके बाद सदर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गड़गड़बहार ठेठईटांगर निवासी आफताब आलम को गिरफ्तार कर लिया और तीन नाबालिग लड़कों को निरुद्ध कर लिया है. इस संबंध में सदर थाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने बताया कि इस घटना में शामिल अन्य युवकों की तलाश जारी है. पुलिस जल्द ही बाकी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लेगी.

अपराध संभावित इलाकों में पुलिस बढ़ाएगी गश्तीःथाना प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने बताया कि शहरी क्षेत्र में खिजरी पहाड़, मधुबन जंगल, केलाघाघ में आए दिन शाम के बाद भी युवक और युवतियां घूमते रहते हैं. ऐसे में इस तरह की घटना होने की प्रबल संभावना रहती है. इन क्षेत्रों में सिमडेगा पुलिस गश्ती बढ़ाएगी, ताकि आगे से ऐसी घटनाएं नहीं हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details