झारखंड

jharkhand

सिमडेगा में चोरों ने बीएसएनएल ऑफिस से उड़ाए 25 बैटरी, खुद को बताया था बीबीएल कंपनी का अधिकारी

By

Published : Jan 7, 2021, 3:13 PM IST

सिमडेगा में कोलेबिरा थाना क्षेत्र के बीएसएनल ऑफिस से चोरों ने 25 बैटरी की चोरी कर ली. दोनों चोर ने खुद को बीबीएल का अधिकारी बताया और रात में ऑफिस में ही रुक गए. मौके का फायदा उठाकर चोरों ने रात में घटना को अंजाम दिया.

Battery theft from BSNL office in Simdega
बीएसएनएल ऑफिस से उड़ाए 25 बैटरी

सिमडेगा: जिले में कोलेबिरा थाना क्षेत्र के बीएसएनल ऑफिस से बीती रात चोरों ने कई बैटरी चोरी कर ली. चोर लगभग 25 से अधिक बैटरी लेकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार बुधवार शाम दो चोर बीएसएनल ऑफिस आए थे और उन्होंने सुरक्षाकर्मी को खुद को बीबीएल का अधिकारी बताया, साथ ही कहा कि उनके सीनियर निरीक्षण के लिए आ रहे थे, लेकिन उनकी गाड़ी रास्ते में खराब हो गई है. दोनों चोर रात्रि में वहीं रुक कर आराम करने लगे और सुरक्षाकर्मी पास के होटल में जाकर आराम करने लगे. रात्रि में मौके का फायदा उठाकर चोर लगभग 25 बैटरी लेकर रफूचक्कर हो गए.

इस भी पढ़ें: सिमडेगा पुलिस ने नुर्जला परवीन के हत्यारे मंगेतर को किया गिरफ्तार, 12 जनवरी को होनी थी शादी

छानबीन में जुटी पुलिस

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चोर पिकअप वैन से बैटरी लेकर फरार हुए हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है. कोलेबिरा थाना प्रभारी रामेश्वर भगत ने कहा कि सुरक्षाकर्मी ने उन्हें इस बात की सूचना दी है, घटनास्थल पर जाकर निरीक्षण किया है, जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details