झारखंड

jharkhand

महिला चिकित्सक का यौन शोषण मामलाः आरोपी डॉक्टर को भेजा गया जेल

By

Published : Jul 9, 2022, 2:36 PM IST

सिमडेगा में महिला चिकित्सक का यौन शोषण करने वाले आरोपी डॉक्टर को जेल भेज (accused sent jail for sexually assault) दिया गया है. इस मामले में एसपी ने जानकारी दी है. शुक्रवार को इस मामले में शुक्रवार को उसकी गिरफ्तारी हुई थी.

accused sent jail for sexually assault of female doctor in Simdega
सिमडेगा

सिमडेगा: कोलेबिरा के लचरागढ़ उप स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित डॉ. आकाश भेंगरा को शनिवार को जेल भेज दिया गया है. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पदस्थापित महिला चिकित्सक द्वारा लचरागढ़ स्थित उप स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक डॉ. आकाश भेंगरा पर यौन शोषण का आरोप (sexually assault of female doctor) लगाते हुए कोलेबिरा थाना में आवेदन दिया गया था. जिसके आलोक में मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी चिकित्सक आकाश को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया, जिसे शनिवार को जेल भेज दिया (accused sent jail for sexually assault) गया.

इसे भी पढ़ें- लेडी डॉक्टर के यौन शोषण का आरोपी चिकित्सक गिरफ्तार, शादी का दबाव डालकर कर रहा था गलत हरकत

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सौरभ ने जानकारी देते हुए कहा कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपी डॉ. आकाश भेंगरा को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी पर कोलेबिरा थाना में कांड संख्या 44/2022 के तहत यू/एस धारा 452/376/511 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी देते एसपी

सीएचसी में महिला चिकित्सा पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित महिला चिकित्सक ने पुरुष चिकित्सक डॉक्टर आकाश भेंगरा पर आरोप लगाया कि गत 6 जुलाई की रात्रि लगभग 11:00 बजे डॉ. आकाश भेंगरा जो चिकित्सा पदाधिकारी लचरागढ़ के उप स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थापित हैं. आरोपी डॉक्टर कोलेबिरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर स्थित महिला चिकित्सक के क्वार्टर नंबर 3 में आया और शादी के लिए दबाव डालने लगा जबकि बार-बार महिला चिकित्सक ने मना किया. इस पर डॉ. आकाश ने जबरन महिला चिकित्सक के कपड़ो खीचनें लगा और आपत्तिजनक तरीके से महिला चिकित्सक को छूने लगा. महिला चिकित्सक के द्वारा बार-बार मना करने पर भी डॉक्टर आकाश नहीं माने और ना ही महिला चिकित्सक की कोई बात सुनी. डॉ. आकाश ने महिला चिकित्सक के साथ गलत तरीके से बदतमीजी करते रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details