झारखंड

jharkhand

सिमडेगा में 18 साल के युवक की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 12, 2022, 8:00 PM IST

सिमडेगा में 18 साल के युवक का मर्डर कर दिया गया. घटना की सूचना पर सिमडेगा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसके बाद पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई.

youth murdered in Simdega
youth murdered in Simdega

सिमडेगा: जिला के बानो के महाबुआंग थाना क्षेत्र में 18 साल के युवक की बेरहमी से हत्या (Murder in Simdega) कर दी गई. घटना बीती रात की बताई जा रही है. पुलिस को घटना की जानकारी मंगलवार सुबह मिली, जिसके बाद महाबुआंग थाना प्रभारी जितेश कुमार फौरन दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. कागजी कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें:Murder in Pakur: पत्थर से कूच कर शख्स की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक कुछ अज्ञात लोगों ने 18 वर्षीय हेमंत मुंडू के सिर पर भारी चीज से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी है. मृतक सिम्हातु पंड्रापानी का रहने वाला था. महाबुआंग थाना प्रभारी जितेश कुमार ने बताया कि सिम्हातु से पंड्रापानी, बड़बेड़ा, महाबुआंग जाने वाले रास्ते में युवक के घर से करीब तीन सौ मीटर दूरी पर हेमंत मुंडू का शव बरामद हुआ. शव के सिर पर जख्म के निशान हैं. महाबुआंग थाना पुलिस ने हत्या के कारण जानने और अपराधी के धर पकड़ में तहकीकात तेज कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details