झारखंड

jharkhand

सिमडेगा: 61 लाख का 117 किलो अवैध गांजा जब्त, तीन गिरफ्तार

By

Published : Apr 17, 2021, 1:30 AM IST

सिमडेगा में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान तीन गांजा तस्करों को धर दबोचा. इस दौरान 61 लाख का 117.8 किलो गांजा जब्त किया. गांजा ओडिशा के संबलपुर से सासाराम ले जाया जा रहा था.

गांजा
गांजा

सिमडेगा: पुलिस को आज एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने अंतरराज्जीय नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 61 लाख का 117.8 किलो गांजा जब्त किया है. पुलिस अधीक्षक डॉ. शम्स तबरेज ने बताया कि वाहन जांच अभियान के दौरान ठेठईटांगर पुलिस ने एक सिल्वर कलर की बोलेरो (OR19M 1015) को रोकी.

यह भी पढ़ेंःझारखंड में कोरोना की बेलगाम रफ्तार, शुक्रवार को 56 की मौत, 3,843 मिले नए मरीज

पुलिस को देखते उसमें सवार तीन लोग हड़बड़ा गए. दो लोग बोलेरो से भागने लगे, लेकिन पुलिस ने इन्हें खदेड कर पकड़ लिया. बोलेरो की तलाशी लेने पर इसमें से 49 पैकेट गांजा निकले. जिसे बड़ी चालाकी से बोलेरो में छुपाया गया था. पुलिस ने गांजा का वजन कराया तो 117.8 किलो गांजा निकला.

जिसका अनुमानित मूल्य 61 लाख रूपये आंका गया है. पुलिस कप्तान ने बताया कि गिरफ्तार शिवजी पासवान, कामेश्वर और ओमप्रकाश ओडिशा के संबलपुर से गांजा लेकर सासाराम जा रहे थे. पुलिस इन तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है. पुलिस इन तीनों की अपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है. वहीं एसपी ने बताया कि इस उपलब्धि के लिए ठेठईटांगर थाना प्रभारी पुरस्कृत किए जाएगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details