झारखंड

jharkhand

Seraikela News: सरायकेला में युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 30, 2023, 11:31 AM IST

सरायकेला में एक युवक ने खुदकुशी कर ली. खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

concept image
कॉन्सेप्ट इमेज

सरायकेला: जिले में एक युवक ने आत्महत्या कर ली. घटना आदित्यपुर थाना क्षेत्र के वार्ड 17 प्रभात पार्क के पास की है. जहां एक 30 वर्षीय युवक ने बीती रात आत्महत्या की है. घटना की जानकारी गुरुवार सुबह 7 बजे स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी है.

ये भी पढ़ेंः Murder In Seraikela: सरायकेला में युवक की नृशंस हत्या, अपराधियों ने पहले गोली मारी, फिर पत्थर से सिर कुचल किया आग के हवाले

नाले में मिला युवक का शवःप्राप्त जानकारी के अनुसार हेवन पैलेस के पास नाले में एक युवक शव पड़ा था. जिसे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले लोगों ने देखा. शव मिलने की खबर से इलाके में सनसनी मच गई. स्थानीय लोगों द्वारा फौरन आदित्यपुर पुलिस को शव मिलने की सूचना दी गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल पर जाने पर पता चला कि बिल्डिंग के चौथे तल्ले से कूदकर युवक ने आत्महत्या की है. युवक का शव नाली में धंसा हुआ था. जिसे निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. युवक की पहचान नहीं हो पाई है.

किराए के फ्लैट में रह रहे थे ट्रक ड्राइवरःआसपास के फ्लैट के लोगों ने बताया कि बिल्डिंग के चौथे तल्ले पर किराये के फ्लैट में 4 ट्रक ड्राइवर रहते हैं. बीती रात चारों के साथ आत्महत्या करने वाला युवक यहां रहने आया था. पेशे से वह भी ट्रक चालक था. रात में क्या बात हुई कि उसने आत्महत्या जैसा खोफनाक कदम उठाया. थाना प्रभारी के अनुसार आत्महत्या के कारणों का पता और युवक के पहचान की कार्रवाई चल रही है. इसके अलावा पुलिस दूसरी बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details