झारखंड

jharkhand

सरायकेला: नदी में डूबने से एक युवक की मौत, दोस्तों के साथ गया था नहाने

By

Published : Jun 14, 2021, 7:59 AM IST

सरायकेला के खरकई नदी में एक युवक की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 4 युवक नदी में नहाने के लिए आए थे. इस दौरान ये घटना घटी.

young man died due to drowning in seraikela
युवक

सरायकेला: जिला के आरआईटी थाना क्षेत्र के राधा स्वामी सत्संग घाट खरकई नदी में रविवार की शाम नहाने आए 4 युवकों में एक 21 वर्षीय शशांक रंजन पांडेय नदी के तेज बहाव में डूब गया है. घटना रविवार शाम करीब 6 बजे की है.

ये भी पढ़ें-सरायकेला: युवक की मिली नदी से लाश, परिजनों ने लगाया ससुराल पर हत्या का आरोप


क्या है मामला
शशांक के साथ नहाने आए तीनों दोस्तों ने बताया कि वो लोग साढ़े 3 बजे प्लान बनाकर नहाने आये थे. लेकिन पानी का बहाव और ज्यादा वक्त हो जाने की वजह से सभी ने नहाने से मना कर दिया. लेकिन शशांक नहीं माना और नहाने नदी में उतर गया. वह इधर से नदी पार ठीक बड़ौदा घाट गया. लौटने के क्रम में वह तेज बहाव में बह गया. तीनों ने काफी चीखा-चिल्लाया लेकिन कोई बचाने नहीं पहुंचा. शशांक को-ऑपरेटिव कॉलेज में स्नातक की पढ़ाई कर रहा था. उनके पिता अनिल पांडे पूजा पाठ कराने के साथ गो पालन का काम करते हैं. शशांक ट्रांसपोर्ट कॉलोनी शिव मंदिर के दिवंगत पुजारी भानूप्रसाद तिवारी के नाती थे.

देखें पूरी खबर


घटना की खबर पाकर करीब 7 बजे आरआईटी पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन रात होने और नदी के बहाव को देख रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में असमर्थता जताई. इधर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. नदी तट पर डूबने की घटना की सूचना पाकर कई गणमान्य व्यक्ति भी वहां पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details