झारखंड

jharkhand

युवक को लगातार आ रहा था बुखार, कोरोना के डर से कर ली आत्महत्या

By

Published : May 9, 2021, 9:06 PM IST

सरायकेला के टोल ब्रिज नदी किनारे से लापता युवक का शव दोपहर को बरामद किया गया, जो 3 दिनों से लापता था. बताया जा रहा है कि वह बुखार से परेशान था. कोरोना के डर से उसने आत्महत्या कर ली. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

saraikela
युवक ने की आत्महत्या

सरायकेला: जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत टोल ब्रिज के नदी किनारे से लापता युवक का शव नदी से रविवार दोपहर को बरामद हुआ. मृतक की पहचान राजेश पोद्दार के रूप में की गई. जो पिछले 3 दिनों से घर से लापता था. स्थानीय लोगों का कहना है कि वह लगातार आ रहे बुखार से परेशान था, उसे शक था कि उसे कहीं कोरोना तो नहीं हो गया है.

ये भी पढ़े-लातेहारः डैम में डूबने से 3 बच्चों की मौत, मछली पकड़ने के दौरान हादसा

घटनास्थल पर देरी से पहुंची पुलिस

स्थानीय ग्रामीणों ने रविवार दोपहर को नदी किनारे एक लाश को देखा. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने वार्ड पार्षद विक्रम किस्कू को दी. जिसके बाद पार्षद ने मामले की जानकारी पुलिस थाने में दी. इधर घंटों बीत जाने के बाद शाम को आदित्यपुर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को नदी से बाहर निकालकर पंचनामा तैयार किया. स्थानीय लोगों ने बताया कि दोपहर एक बजे ही पुलिस को सूचना दी गई थी, इसके बाद शाम तकरीबन 5:00 बजे पुलिस मौके पर पहुंची.

बाद में पता चला उसे था टाइफाइड

मृतक युवक राजेश पोद्दार धातकीडीह का रहने वाला है. उसके परिजनों ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसे टाइफाइड बीमारी हुई थी, जिससे वह काफी परेशान चल रहा था. इसी बीच 6 मई को वह घर से लापता हो गया और आज उसका शव बरामद हुआ है. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details