झारखंड

jharkhand

सरायकेला: पत्नी को प्रताड़ित करता था पति, तंग आकर दी जान

By

Published : Apr 2, 2021, 10:32 PM IST

सरायकेला में पति की प्रताड़ना से तंग आकर पत्नी ने खुदकुशी कर ली. महिला के परिजनों ने पति पर आरोप लगाया कि वह लगातार उसे प्रताड़ित करता था. साथ ही अजित पर दूसरी महिला के साथ भी अफेयर का आरोप है.

Wife abused by husband commits suicide
सरायकेला में नवविवाहिता ने की खुदकुशी

सरायकेला:आदित्यपुर थाना क्षेत्र के आदित्य गार्डन से सटे बेलडीह बस्ती में एक महिला ने पति की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली. महिला का नाम भारती देवी है. परिजनों तुरंत महिला को अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें:बेफिक्र सफर कीजिए 'सहेली' के साथ..महिलाओं के लिए सुरक्षित हुई रेल यात्रा, 'नन्हें फरिश्ते' योजना को लगे पंख

घटना की जानकारी मिलते ही महिला के मायके वाले आदित्यपुर पहुंचे. परिजनों ने दामाद अजित गुप्ता पर बेटी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. आदित्यपुर थाना पुलिस ने अजित गुप्ता को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

दूसरी महिला से भी अफेयर का आरोप

पुलिस ने बताया कि पटना के राजीव नगर निवासी संजय प्रसाद ने अपनी छोटी बेटी भारती देवी की शादी पिछले साल 30 नवंबर को आदित्यपुर बेलडीह बस्ती निवासी अजित गुप्ता से की थी. अजित मोबाइल दुकान में काम करता है. परिजनों ने बताया पति हमेशा भारती को प्रताड़ित करता था. परिजनों ने साथ ही अजित पर दूसरी महिला के साथ अफेयर का भी आरोप लगाया है.

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details