झारखंड

jharkhand

दिनदहाड़े चोरों का आतंक, लोहा चोरी और बाइक चोरी करते दो युवक गिरफ्तार

By

Published : May 23, 2021, 2:04 PM IST

सरायकेला में चोरों का आतंक बढ़ गया है. इस सिलसिले में रविवार को ऐसे ही दो अलग-अलग मामले देखने को मिले. स्थानीय लोगों ने एक युवक को लोहा चोरी करते हुए पकड़ा और दूसरे युवक को पुलिस जवानों ने संदिग्ध बाइक के साथ धर दबोचा. दोनों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

two thieves arrested
सरायकेला में 2 चोर गिरफ्तार

सरायकेलाः जिला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में रविवार को चोरों का तांडव देखने को मिला, जहां पान दुकान और चूना भट्ठा के पास से एक के बाद दो मोटरसाइकिल की चोरी की घटना घटित हुई. दरअसल, पान दुकान चौक के पास स्थानीय लोगों ने एक दुकान से लोहा चोरी करते एक युवक को धर दबोचा. जबकि एक अन्य युवक को बिना नंबर प्लेट के संदिग्ध बाइक टाइगर मोबाइल के जवानों ने धर दबोचा. दोनों को पूछताछ के लिए आदित्यपुर थाना ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें-सरायकेला: अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का फरार शातिर गिरफ्तार, प्रोफेशनल तरीके से करता था चोरी

पिछले दिनों चौक से गायब हुई तीन मोटरसाइकिल

इधर, पान दुकान चौक से दबोचे गए युवक के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले कई दिनों से आसपास में चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी हो गई है. इस कड़ी में पान दुकान चौक से पिछले दिनों तीन-तीन मोटरसाइकिल गायब हुए हैं.

स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि आदित्यपुर थाना के नंबर पर बार-बार फोन किए जाने के बाद भी फोन रिसीव नहीं हुआ. वहीं, मामले की जानकारी पीसीआर वैन संख्या 3 को दी गई जिसमें मौजूद पदाधिकारी चितरंजन कुमार तत्काल मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के जरिए दबोचे गए युवक को हिरासत में लेकर अपने साथ आदित्यपुर थाना ले गए. जानकारी के अनुसार युवक जुगसलाई मुस्लिम बस्ती का रहने वाला है. पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है. हालांकि दोनों ही मामलों में एक-एक युवक मौके से भागने में सफल रहे, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details