झारखंड

jharkhand

एंटी क्राइम चेकिंग में आदित्यपुर पुलिस को सफलता, ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

By

Published : May 7, 2022, 8:09 PM IST

सरायकेला में एंटी क्राइम चेकिंग में आदित्यपुर पुलिस को सफलता मिली है. इस कार्रवाई में ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं. पंचायत चुनाव और सरायकेला में नशे का कारोबार के खिलाफ ये अभियान चलाया गया है.

three-smugglers-arrested-with-brown-sugar-in-anti-crime-checking-in-seraikela
सरायकेला

सरायकेला: जिला के आदित्यपुर पुलिस को ब्राउन शुगर कारोबारियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में एक और सफलता प्राप्त हुई है. जहां पुलिस ने तीन ब्राउन शुगर तस्करों को 32.5 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुर पुलिस को मिली सफलता, ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार



सरायकेला में एंटी क्राइम चेकिंग में आदित्यपुर पुलिस को सफलता मिली है. इस कार्रवाई में ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार किए गए हैं. मामले का खुलासा करते हुए सरायकेला एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि जिला में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस द्वारा चौकसी बरती जा रही है. इसी कड़ी में 6 मई को एंटी क्राइम चेकिंग अभियान चलाया गया. जिसमें आदित्यपुर टोल ब्रिज के पास पुलिस चेकिंग अभियान में एक स्कूटी सवार सादिक अंसारी नामक युवक को पुलिस द्वारा पकड़ा गया. तलाशी में उसके पास से 10 ग्राम ब्राउन शुगर बटुवा से बरामद हुआ.

जानकारी देते एसडीपीओ

इसके बाद पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक की निशानदेही पर आदित्यपुर में ब्राउन शुगर के हब में विख्यात बस्ती से जाकिर हुसैन उर्फ ढांचा और सद्दाम हुसैन नामक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया. जिनके पास से 11 और 11.5 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया, पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों ब्राउन शुगर तस्कर को गिरफ्तार कर जब्त ब्राउन शुगर के साथ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. गिरफ्तार सादिक अंसारी और सद्दाम हुसैन पहले भी ब्राउन शुगर बेचने के आरोप में जेल जा चुका है.


एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि मामले के दोनों आरोपी सादिक अंसारी और सद्दाम हुसैन इससे पूर्व में भी ब्राउन शुगर खरीद बिक्री के आरोप में गिरफ्तार कर जेल जा चुके हैं और एक बार फिर से उनके द्वारा धंधा किया जा रहा था. एसडीओ ने बताया कि ब्राउन शुगर मामले में पुलिस को सफलता प्राप्त हो रही है. लेकिन मुस्लिम बस्ती में सप्लाई होने वाले ब्राउन शुगर के मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से एक स्कूटी, मोबाइल फोन समेत 2600 रुपये कैश भी बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details