झारखंड

jharkhand

सरायकेला में तीन ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार, सरगना प्रमुख अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर

By

Published : Feb 20, 2020, 3:23 PM IST

सरायकेला में पुलिस ने तीन ब्राउन शुगर तस्कर को गिरफ्तार किया है. तीनों के पास से 154 पुड़िया ब्राउन शुगर सहित हजारों की नकदी बरामद हुए हैं. इस सरगना की मुखिया डॉली परवीन अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

Three brown sugar smugglers arrested in Seraikel
सरायकेला में तीन ब्राउन शुगर तस्कर गिरफ्तार

सरायकेला: जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है, जहां पुलिस ने ब्राउन शुगर के धंधे में शामिल तीन तस्करों को 154 पुड़िया ब्राउन शुगर समेत नकदी के साथ गिरफ्तार किया है.

देखें पूरी खबर

आदित्यपुर थाना क्षेत्र में लगातार ब्राउन शुगर के बढ़ते कारोबार के विरुद्ध एसपी ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे, जिसके बाद एक विशेष टीम गठित कर छापामारी की गई, जिसमें पुलिस ने अलकतरा ड्राम बस्ती में ब्राउन शुगर के काले कारोबार में शामिल तीन युवकों को धर दबोचा. पुलिस ने गिरफ्तार तस्करों के पास से 154 पुड़िया ब्राउन शुगर और एक लाख 45 हजार रुपए नकद भी बरामद किए हैं. बरामद हुए ब्राउन शुगर की कीमत बाजारों में लगभग 35 हजार रुपये बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:-सरायकेला: 4 दिन के अंदर तीन लोगों की मौत, अव्यवस्थित ट्रैफिक और नो पार्किंग समस्या से हो रहे रोड एक्सीडेंट

एसपी कार्तिक एस के निर्देश पर एसडीपीओ राकेश रंजन ने विशेष टीम गठित कर बुधवार देर शाम छापेमारी अभियान चलाया, जिसमें सभी तस्करों को गिरफ्तार किया गया, इनमें मुख्य रूप से स्थानीय अलकतरा ड्राम बस्ती का निवासी रमजान अंसारी उर्फ जीतू को उसके घर से गिरफ्तार किया. वहीं ब्राउन शुगर की खरीदारी करने पहुंचे जमशेदपुर के जुगसलाई के रहने वाले युवक मोहम्मद इरफान और मोहम्मद शाहनवाज को भी पुलिस ने मौके से ही धर दबोचा. इस काले धंधे का मुख्य सरगना डॉली परवीन अब भी पुलिस के गिरफ्त से दूर हैं. वो लंबे समय से ब्राउन शुगर की तस्करी कर रही हैं.

मामले के संबंध में आदित्यपुर थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने बताया कि सरगना की मुखिया डॉली परवीन का ठिकाने का पता अब तक पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस उसके गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details