झारखंड

jharkhand

Theft in Seraikela: तीन दुकानों का शेड तोड़ सामान ले भागे चोर, पुलिस मामले की जांच में जुटी

By

Published : Mar 30, 2023, 1:42 PM IST

सरायकेला में चोरी की घटना सामने आई है. जिला में कांड्रा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास एक साथ सटे तीन दुकानों में बीती रात चोरी की घटना सामने आई है, जहां चोरों ने दुकान का शेड तोड़कर दुकान में प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया है.

Theft in Saraikela
Theft in Saraikela

सरायकेला: जिले के कांड्रा थाना क्षेत्र में बीती रात चोरी हो गई. बस स्टैंड के पास स्थित एक साथ सटे तीन दुकानों में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोर दुकान का शेड तोड़कर दुकान में घुसे और हजारों रुपये नगद और खाने का सामान ले उड़े.

यह भी पढ़ें:Theft in Seraikela: राशन दुकान में चोरी, छत की शीट तोड़कर उड़ाए कैश

घटना की जानकारी दुकानदारों को गुरुवार सुबह को तब हुई. जब वे अपने-अपने दुकान खोलने पहुंचे. दुकानदारों ने पाया कि दुकान का शेड तोड़ा गया है और दुकान में रखे नगद गायब हैं. घटना के बाद दुकानदारों ने स्थानीय कांड्रा पुलिस को भी सूचित किया है. जिसके बाद पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

एक बर्तन और दो जनरल स्टोर में हुई चोरी

जिन तीन दुकानों में चोरी हुई है. उनमें एक बर्तन समेत दो जनरल स्टोर शामिल हैं. बर्तन दुकान के मालिक विश्वजीत भट्टाचार्य ने बताया कि उनके दुकान से ढाई हजार रुपए नगद और कुछ बर्तन आदि की चोरी हुई है. इसके अलावा जनरल स्टोर संचालक विपिन चौधरी के दुकान से एक हज़ार नगद, कुछ खाने-पीने का सामान और बाल गोपाल जनरल स्टोर से भी एक हजार नगद की चोरी की हुई है.

मेन रोड के दुकानों में अक्सर होती है चोरी

जिले में चोरी का ये कोई नया मामला नहीं है. कांड्रा थाना क्षेत्र के मेन रोड स्थित दुकानों में आए दिन चोरी की घटनाएं होती रही हैं. हाल के दिनों में यहां कई दुकानों में चोरी की घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें प्रमुख रूप से आभूषण दुकान में चोरी की घटना शामिल है. इसके अलावा गृह भेदन जैसे मामले भी अक्सर सामने आते रहे हैं. पुलिस अधिकांश मामलों के उद्भेदन में नाकाम रही है. इससे स्थानीय लोग काफी नाराज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details