झारखंड

jharkhand

राज्य उद्योग निदेशक का आदित्यपुर दौरा, उद्यमियों की विभिन्न समस्या से हुए रूबरू

By

Published : Jan 22, 2021, 10:17 PM IST

झारखंड राज्य के उद्योग निदेशक जितेंद्र कुमार सिंह शुक्रवार को आदित्यपुर के औधोगिक क्षेत्र का दौरा किया. यहां उन्होंने उद्यमियों की समस्याएं सुनीं और उनके निदान का भरोसा दिया.

state director of industries visits adityapur industrial area in seraikela
राज्य उद्योग निदेशक

सरायकेला: राज्य के उद्योग निदेशक जितेंद्र कुमार सिंह शुक्रवार आदित्यपुर के औधोगिक क्षेत्र के उद्यमियों की समस्या से रूबरू हुए. औद्योगिक क्षेत्र स्थित सुदिशा फाऊंड्री के सभागार में आदित्यपुर स्मॉल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (एसिया) के पदाधिकारियों के साथ बैठक के दौरान उद्योग निदेशक को उद्यमियों की समस्या के संबंध में लिखित प्रतिवेदन भी दिया गया. साथ ही औद्योगिक क्षेत्र में तीन अलग-अलग एजेंसियों की ओर से किए जा रहे कार्य की वजह से बदतर हुई औद्योगिक क्षेत्र की सड़क की समस्या से भी अवगत कराया.

उद्योग निदेशक ने रांची जाकर संबंधित तीनों एजेंसियों के प्रतिनिधियों से वार्ता कर औद्योगिक क्षेत्र की सड़कों को दुरुस्त कराने का निदेश देने की बात कही. वहीं, बैठक में प्रदूषण बोर्ड से सीटीओ और सीटीई लेने और कारखाना लाईसेंस लेने से संबंधित समस्या से भी उद्योग निदेशक को अवगत कराया गया. इस अवसर उप उद्योग निदेशक राजेंद्र प्रसाद, आदित्यपुर स्मॉल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन (एसिया) के अध्यक्ष इंदर अग्रवाल, महासचिव प्रवीण गुटगुटिया मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें- कांड्रा दुष्कर्म केस: आरोपियों के दो स्केच जारी, 8 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली


उद्योग निदेशक ने पांच कंपनियों का किया दौरा
राज्य के उद्योग निदेशक जितेंद्र कुमार सिंह ने शुक्रवार को पांच औद्योगिक इकाईयों का विजिट किया गया और वहां की स्थिति की जानकारी ली गई. इस क्रम में उद्योग निदेशक रामकृष्णा फोर्जिंग लि0, मेटाल्सा इंडिया, स्टील स्ट्रीप्स, सूरज लॉजिस्टिक और सुदिशा फाऊंड्री भी गए. जहां संबंधित कंपनी के प्रतिनिधियों की ओर से उद्योग निदेशक का स्वागत किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details