झारखंड

jharkhand

लाचार वृद्धा पर टूटा दुखों का पहाड़ः कोरोना काल में पति की मौत अब संपत्ति के लिए बेटे कर रहे प्रताड़ित

By

Published : Dec 8, 2022, 1:53 PM IST

सरायकेला के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में संपत्ति के लिए बेटे द्वारा मां को प्रताड़ित किया जा रहा (Seraikela Son tortured mother for property) है. 65 वर्षीय वृद्ध महिला सविता रानी सरकार ने आदित्यपुर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है. ये पूरा मामला आदित्यपुर के दिंडली बस्ती का है.

Seraikela Son tortured mother for property in Adityapur police station area
सरायकेला

सरायकेला: जिला में आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत दिंडली बस्ती में रहने वाली 65 वर्षीय वृद्ध महिला सविता रानी सरकार ने अपने बेटों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. पति रतन सरकार की मृत्यु के बाद संपत्ति विवाद को लेकर 3 बेटों द्वारा प्रताड़ित (Seraikela Son tortured mother for property) किए जाने के बाद उन्होंने जानमाल की सुरक्षा की गुहार आदित्यपुर पुलिस से लगाई है.

इसे भी पढ़ें- आदित्यपुर एमआईजी फ्लैट में एक दंपती ने की आत्महत्या, परिवार में था संपत्ति विवाद


सरायकेला में जायदाद के लिए मां से मारपीट का मामला सामने आया (Mother beaten for property in Seraikela) है. घटना को लेकर आदित्यपुर दिंडली बस्ती वार्ड संख्या 16 दास पाड़ा में रहने वाली वृद्धा सविता रानी सरकार ने आदित्यपुर थाना में मामले की लिखित शिकायत दी है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कोरोना काल के दौरान 23 सितंबर 2020 को पति की मौत के बाद 3 बेटे अजय सरकार, विजय सरकार और संजय सरकार ने संपत्ति को लेकर प्रताड़ित कर रहे हैं. तीनों बेटों ने पिता द्वारा जमा किए गए 24 लाख रुपए फिक्स डिपाजिट को भी तोड़ कर 6 लाख आपस में बांटी लिए. मेरे हिस्से में आने वाले 6 लाख रुपए मे से 4 लाख रुपये घर बनवाने के नाम पर मंझले बेटे ने ले लिया.

वृद्ध महिला ने लिखित शिकायत में बताया है कि घर से बेदखल करते हुए बेटों ने अब वृद्धा मां को विधवा बहन के घर जबरन छोड़ दिया है. इसके अलावा बेटों ने आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र पेज 3 सेड नंबर 38 स्थित रवि एंटरप्राइजेज कंपनी जिस का संचालन बड़ा बेटा करता है, उस पर कब्जा कर लिया है. महिला ने लिखित शिकायत में बताया है कि पति ने आदित्यपुर क्षेत्र में 3 घर बनवाए थे, जिन पर बेटों का कब्जा है और संपत्ति संबंधित सभी कागजात भी बेटों ने अपने पास रखे हैं. इधर वृद्ध महिला शिकायत के बाद आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार ने बेटों को फटकार लगाते हुए कार्रवाई की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details