झारखंड

jharkhand

Seraikela News: सरायकेला पुलिस ने अपहृत नाबालिग लड़की को किया बरामद, मुख्य अपहरणकर्ता गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2023, 6:46 PM IST

सरायकेला पुलिस ने नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ की अपहृत नाबालिग लड़की को भी बरामद कर लिया है. आरोपी से पूछताछ में पुलिस को वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के विषय में भी जानकारी मिली है. पुलिस बाकी के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

http://10.10.50.75//jharkhand/26-May-2023/jh-ser-01-kidnapper-arrested-jh10027_26052023170646_2605f_1685101006_581.jpg
Seraikela Police Recovered Kidnapped Minor Girl

सरायकेला खरसावां: जिले की आरआईटी पुलिस ने शादी की नीयत से नाबालिग लड़की के अपहरण मामले का खुलासा करते हुए आरोपी अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि पुलिस ने अपहृत नाबालिग लड़की को भी सकुशल बरामद कर लिया है. मामले के संबंध में सरायकेला एसपी आनंद प्रकाश ने पुलिस मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर विस्तृत जानकारी दी है.

ये भी पढ़ें-सरायकेला में वृद्ध हथिनी कावेरी की मौत, लंबे समय से थी बीमार

एसपी ने स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का किया था गठनः एसपी आनंद प्रकाश ने बताया कि नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में परिजनों ने आरआईटी थाना में मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस मुख्यालय उपाधीक्षक के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन किया गया. मामले में पुलिस ने तकनीकी रूप से अनुसंधान प्रारंभ करते हुए नाबालिग लड़की को सकुशल बरामद कर लिया है, जबकि नाबालिग के अपहरण मामले के आरोपी रौनक वर्मा को छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया है.

दो आरोपियों की 24 मई को हुई थी गिरफ्तारीःपुलिस अनुसंधान के क्रम में पता चला कि नाबालिग लड़की के अपहरण मामले में रौनक वर्मा के सहयोगी रहे सन्नी कुमार और रोहित वर्मा को पुलिस ने 24 मई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की निशानदेही पर पुलिस ने अपहरणकर्ता रौनक वर्मा को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग लड़की को सकुशल बरामद कर लिया है. गिरफ्तार किए गए अपहरण में शामिल सहयोगी रौनक वर्मा के साथ मिलकर अपहरण कांड को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली. जिसके बाद पुलिस ने तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

अपहरण मामले के तीन आरोपी फरार: एसपी आनंद प्रकाश ने प्रेस वार्ता में बताया गया कि अपहरण मामले में तीन सहयोग करने वाले आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं. जिनमें मुख्य रूप से साहिल हेंब्रम, राहुल कुमार, राजीव नयन वर्मा शामिल हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस अभियान में थाना प्रभारी सागर लाल महथा के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details