झारखंड

jharkhand

सरायकेला पुलिस ने समीर छल हत्याकांड का किया खुलासा, हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 1, 2022, 6:26 PM IST

सरायकेला पुलिस ने समीर छल हत्याकांड के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है.

Seraikela police
सरायकेला पुलिस ने समीर छल हत्याकांड का किया खुलासा

सरायकेला: दो दिनों पहले पुराना मनोहरपुर निवासी समीर छल की गला घोटकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड का सरायकेला पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में पद्मलोचन और उसके दो साथी पंचानंद सिंह, वरुण सिंह शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है.

यह भी पढ़ेंःIED Bomb Found In Seraikela: 15 आईडी कुकर बम बरामद, नक्सलियों की साजिश हुई नाकाम

एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया किक समीर छल और पद्मलोचन दोनों घनिष्ठ दोस्त थे. आरोप है कि पद्मलोचन ने नौकरी की झांसा देकर समीर से 9 लाख 20 हजार रुपये ठग लिया था. इस पर समीर पैसे की मांग करने लगा. एसडीपीओ ने बताया कि पद्मलोचन को पैसा न देना पड़े. इसको लेकर उसने हत्या की योजना बनाई और घटना को अंजाम दिया.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी



हरविंदर सिंह ने कहा कि पद्मलोचन से पूछताछ की गई तो पूछताछ में पता चला कि भादुडीह जंगल के पास बाइक रोककर समीर को अंदर जंगल में ले गया और वहां गला दबाकर हत्या कर दी गई. इसके बाद धारदार हथियार से शरीर को दो भाग कर दिया गया, ताकि शव की पहचान नहीं हो सके. इसके साथ ही आरोपियों ने समीर के कपड़े को घटनास्थल से 6 किलोमीटर दूर सतनाला नाले में जाकर फेंक दिया.

बता दें कि 31 जनवरी को गम्हरिया थाने (Gamharia Police Station) में समीर की मां अन्ना देवी ने बेटे की गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. युवक टाटा स्टील लॉन्ग प्रोजेक्ट में अस्थायी रूप से काम कर रहा था. वहीं समीर अपनी मां के साथ गम्हरिया स्थित मधुसूदन फील्ड के पास किराये के मकान में रह रहा था. पद्मलोचन की स्वीकारोक्ति और निशानदेही पर सभी साक्ष्य बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details