झारखंड

jharkhand

सरायकेला में पुलिस ने की होटल में छापेमारी, अवैध शराब के साथ मालिक समेत चार लोग गिरफ्तार

By

Published : Jul 6, 2020, 6:56 PM IST

सरायकेला में अवैध शराब के निर्माण और व्यापार के खिलाफ पुलिस ने छापामारी अभियान चलाया. पुलिस ने शराब भट्टी को तोड़ते हुए अवैध शराब की बरामदगी की है. साथ ही चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Police raided in hotel in Seraikela
सरायकेला में पुलिस ने की होटल में छापामारी

सरायकेला: जिला पुलिस के निर्देश पर चांडिल अनुमंडल क्षेत्र के अंतर्गत अवैध शराब के निर्माण और व्यापार के खिलाफ पुलिस ने छापामारी अभियान चलाया. पुलिस ने शराब भट्टी को तोड़ते हुए अवैध शराब की बरामदगी की है. साथ ही शराब निर्माण और व्यापार करने के आरोप में चार अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. चांडिल थाना में डीएसपी धीरेन्द्र नारायण बंका ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर चांडिल थाना क्षेत्र के आसनबनी एनएच 33 में स्थित द हट होटल में छापामारी की गई, जहां अवैध विदेशी शराब जब्त की गई है. होटल मालिक जमशेदपुर के गोलमुरी निवासी विनय कुमार को गिरफ्तार किया है. नीमडीह थाना क्षेत्र के बाड़ेदा में अवैध महुआ शराब के खिलाफ छापामारी अभियान चलाया गया.

ये भी पढ़ें: झारखंडः सरकारी स्कूलों को खोलने की तैयारी, कोविड-19 गाइडलाइन का होगा पालन

जहां से अवैध महुआ चुलाई शराब में प्रयुक्त सामग्री को नष्ट किया गया है और 20 लीटर महुआ शराब के साथ दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. अवैध महुआ शराब भट्टी संचालक बाड़ेदा निवासी शांतनु दास और फतुराम सिंह को गिरफ्तार किया है. डीएसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर पश्चिम बंगाल से सटे तिरुलडीह थाना क्षेत्र के सापारुम टोला पायलोंग निवासी परकेश महतो के दुकान पर छापामारी की गई, जहां से पश्चिम बंगाल निर्मित 13 बोतल शराब की बोतल और 7 लीटर महुआ शराब जब्त की गई है. पुलिस ने परकेश महतो को गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी धीरेन्द्र नारायण बंका ने बताया कि अवैध शराब के निर्माण और व्यापार के आरोप में चारों अभियुक्त को अपने अपने संबंधित थाना में उत्पात अधिनियम कांड दर्ज कराते हुए जेल भेज दिया गया है. इस प्रेस वार्ता में इंस्पेक्टर राजेन्द्र प्रसाद महतो और चांडिल थाना प्रभारी मनोहर कुमार मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details