झारखंड

jharkhand

सरायकेलाः गणतंत्र दिवस पर मंत्री चंपई सोरेन ने फहराया तिरंगा, परेड की ली सलामी

By

Published : Jan 26, 2021, 12:25 PM IST

सरायकेला में बिरसा मुंडा स्टेडियम में जिला प्रशासन की ओर से गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कोविड-19 गाइडलाइन के तहत समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें 500 से भी कम लोगों को कार्यक्रम में शामिल किया गया. इस मौके पर मंत्री चंपई सोरेन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे.

Republic Day in Seraikela
सलामी देते नेता

सरायकेला:72 वें गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर सरायकेला स्थित बिरसा मुंडा स्टेडियम में जिला प्रशासन की ओर से मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस मौके पर यहां राज्य के आदिवासी कल्याण और परिवहन मंत्री चंपई सोरेन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे जहां मंत्री श्री चंपई सोरेन ने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा झंडा फहराकर सलामी ली. गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन कोविड-19 गाइडलाइन के तहत किया गया जिसमें 500 से भी कम लोगों को कार्यक्रम में शामिल किया गया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गणतंत्र दिवस की दी शुभकामनाएं, कहा- कोरोना से सतर्क रह कर मनाएं त्योहार

कोविड-19 गाइडलाइन के तहत आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह पर सांस्कृतिक कार्यक्रम, झांकी आदि भी निकाले गए. झंडोत्तोलन के बाद मुख्य अतिथि मंत्री चंपई सोरेन ने जिला पुलिस जवानों के निकाले गए परेड की सलामी ली. इस मौके पर मंत्री चंपई सोरेन ने अपने संबोधन में राज्य को विकास के पथ पर अग्रसर किए जाने संबंधित बातें कहीं.

उन्होंने बताया कि कोरोना प्रकोप के बावजूद राज्य विकास पथ पर अग्रसर है. संबोधन के दौरान मंत्री चंपई सोरेन ने शिक्षा, स्वास्थ्य, खेलकूद समेत अन्य क्षेत्र में जिले के उपलब्धि और प्राथमिकताओं को भी गिनाया. मंत्री चंपई सोरेन ने कोरोना वॉरियर्स को भी धन्यवाद दिया जिनकी कड़ी मेहनत की बदौलत आज देश समेत राज्य में संक्रमण के मामलों पर रोक लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details