झारखंड

jharkhand

महिला का कटा सिर लेकर घंटों घूमता रहा शख्स, इस वजह से गिरफ्तार नहीं कर पाई पुलिस

By

Published : Jul 6, 2021, 5:23 PM IST

चांडिल के लुपुंगडीह गांव में ग्रामीण उस समय हैरान रह गए जब एक व्यक्ति महिला का कटा हुआ सिर अपने बैग में लेकर घंटों घूमता रहा. व्यक्ति के पास कटा हुआ सिर कैसे पहुंचा और वह किस महिला है पुलिस इसके बारे में जांच कर रही है.

man was found with the severed head
man was found with the severed head

सरायकेला: जिले के चांडिल अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत नीमडीह के लुपुंग डीह गांव में मंगलवार दोपहर एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला, यहां गिधु गोप नाम का एक व्यक्ति बैग में एक महिला का कटा हुआ सिर लेकर घंटों घूमता रहा. इस बात की भनक जैसे ही ग्रामीणों को लगी उन्होंने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में ले लिया.


कटा हुआ सिर लेकर घूमता रहा व्यक्ति
जानकारी के अनुसार, नीमडीह के लुपुंग डीह गांव में एक व्यक्ति गिधु गोप अपने बैग में एक महिला का कटा हुआ सिर लेकर घूम रहा था. इस बात की खबर जैसे ही गांववालों को लगी उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि जो व्यक्ति महिला का कटा हुआ सिर लेकर घूम रहा है वह विक्षिप्त है. विक्षिप्त होने के कारण फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है. हालांकि पुलिस हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है कि आखिर उसे कटा हुआ सिर कहां से मिला और वह किस महिला का है. पुलिस अभी तक महिला के शव की भी तलाश नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ें:लव मैरिज के बाद युवक को प्रताड़ित करते थे ससुराल वाले, शराब पीकर दोस्त से कहा- काट दो मेरा गला

अपराध के खिलाफ चौकस पुलिस

पिछले कुछ दिनों से सरायकेला में अपराधियों का तांडव बढ़ता जा रहा है, हालांकि पुलिस भी पूरी तरह से चौकस है और आरोपियों को जेल के सलाखों के पीछे भेज रही है. 21 जून को एक 28 वर्षीय युवक की अपराधियों ने गला रेत कर हत्या करने की कोशिश की. युवक को गंभीर अवस्था में जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले को पुलिस ने सुलझा लिया और 24 घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में हैरान कर देने वाला सच पता चला जिसमें घायल युवक ने ही अपने हत्या की साचिश रची थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details